कोरोना संकट के बीच परेश रावल ने किया ऐसा ट्वीट, सातवें आसमान पहुंचा लोगों का गुस्सा

5/17/2020 7:56:57 AM

मुंबई: भारत में कोरोनावायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। अब तक देश में 90648 लोग कोरोना से संक्रमित हैं जबकि 2971 लोगों की इस वायरस से मौत हो गई हैं। कोरोना की वजह से देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। इसी वजह से लोग अपने घरों में कैद हो गए हैं। लाॅकडाउन के कारण आम जनता से लेकर बॉलीवुड स्टार्स काफी एक्टिव हो गए हैं। बॉलीवुड एक्टर परेश रावल तो वैसे भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

वह राजनीतिक और समसामयिक मुद्दों पर हमेशा बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया जिससे लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया।

परेश  ने अपने ट्वीट में लिखा कि कुछ समय के लिए लोग सेल्फी लेने की हिम्मत नहीं करेंगे और परेशान भी नहीं करेंगे। एक्टर के इस ट्वीट के बाद लोग उनसे काफी नाराज हो गए। यूजर्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया और उन्हें फेक हीरो तक बता दिया। 

एक यूजर ने परेश के ट्वीट पर लिखा- 'सर, शायद आप गलतफहमी में हैं। आपको स्टार हमने बनाया है। अब लोग आपके साथ सेल्फी नहीं लेंगे। अब देश बदल गया है, उन्हें पता चल गया कि आप लोग फेक हीरो हैं। अब सेल्फी डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस और सफाईकर्मियों के साथ लेंगे।' 

एक और यूजर ने लिखा- 'परेश जी, ये पब्लिक ही है जिसने आपको बुलंदियों पर पहुंचाया।'

 वहीं दूसरे ने लिखा- 'परेश रावल साहब शायद यह भूल गए हैं कि यह भारत है यहां के लोग जिसे सर पर बिठाते हैं भारी लगने पर जमीन पर ऐसे गिराते हैं कि वह दोबारा खड़ा भी नहीं होता।'


बता दें कोरोना वायरस पर इससे पहले भी परेश रावल ने एक ट्वीट किया था, जो काफी वायरल भी हुआ था। जब पहली लॉकडाउन की घोषणा देश में की गई थी, तब सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर परेश रावल ने एक ट्वीट किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था-' फाइनली सोशल डिस्टेंसिंग का हिंदी नाम मिल ही गया, हिंदी में इसे 'तन दूरी' कहते हैं।' काम की बात करें तो परेश जल्द ही फिल्म हंगामा 2 में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ शिल्पा शेट्टी, जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी समेत कई स्टार्स मुख्य भूमिका में हैं।

Smita Sharma