परेश रावल के बेटे की बॉलीवुड में एंट्री, अनुराग कश्यप बने मसीहा

1/23/2019 4:45:49 PM

मुंबई: बीते साल कई स्टार किड्स ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। पिछले साल की तरह ही इस साल भी कई स्टार किड्स बॉलीवुड की दूनिया में कदम रखने वाले है। अनन्या पांडे, तारा सुतारिया के अलावा अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है। वह है बॉलीवुड एक्टर परेश रावल के बेटे आदित्य रावल। परेश रावल तो बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में से एक हैं। अब उनके बेटे भी फिल्मों में एंट्री करने जा रहे हैं।

 

 

कुछ समय से आदित्य के डेब्यू करने की खबर सामने आ रही है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, आदित्य को फिल्मों में लॉन्च करने जिम्मेदारी फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने उठाई है। आदित्य फिल्म 'बमफाड़' से डेब्यू करेंगे। इस फिल्म को रंजन चंदेल डायरेक्ट करेंगे। रंजन चंदेल भी 'बमफाड़' से डायरेक्शन में डेब्यू करेंगे। फिल्म में आदित्य के अपोजिट शालिनी पांडे होंगी जो तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी में लीड रोल निभा चुकी हैं। ये फिल्म अलाहबाद पर बेस्ड होगी। साल 2018 के अंत में फिल्म का कुछ हिस्सा कानपुर में शूट किया गया। फिल्म को पूरी तरह से सीक्रेट रखा गया था। अनुराग कश्यप की मानें तो कास्टिंग करते समय कई एक्सपीरियंस वाले एक्टर्स से मिले लेकिन आखिर में आदित्य और शालिनी को फाइनल किया।

 


अनुराग कश्यप ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा, ‘रंजन लेखक और सहायक के रूप में लंबे समय से सहयोगी रहे हैं। निर्माता अजय राय और मैंने ‘गुलाल’ और ‘देव डी’ पर एक साथ काम किया। मैं इस प्रोजेक्ट में अजय, प्रदीप कुमार और एलन मैकेलेक्स के साथ पूरी तरह से शामिल हूं।’

 

Konika