अक्षय को ''कैनेडियन'' कहने वालों को परेश रावल का करारा जवाब, कहा-''खिलाड़ी जो सीधे दिल से खेलता है''

4/1/2020 12:52:31 PM

मुंबई: चीन से फैली महामारी कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है।  भारत देश में अब तक करीब 1397 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। वहीं इस वायरस की वजह से 35 लोग अपनी जान गवा चुके हैं। इस मुश्किल समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से आर्थिक सहायता की अपील की। पीएम की इस अपील के बाद कई लोग मदद के लिए आगे आ रहे थे। बाॅलीवुड स्टार्स भी इससे पीछे नहीं हटा।

PunjabKesari

संकट के समय में कई स्टार्स मदद के लिए आगे आए। बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार ने बड़ा दिल दिखाते हुए 25 करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता दी है। अक्षय के इस कदम की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari

खुद पीएम मोदी भी उनकी सराहना कर चुके हैं। बता दें कि अक्षय को अक्सर कनाडा की नागरिकता होने की वजह से ट्रोसल किया जाता है। वहीं अब ऐसे लोगों को जवाब देते हुए एक्टर परेश रावल ने आइना दिखाया है।

PunjabKesari

परेश रावल ने ट्वीट करेत हुए लिखा-'किसी स्वार्थ के लिए नहीं, न ही किसी राजनीतिक करियर की इच्छा के लिए, न ही राजदूत या सरकार के एहसान के लिए। ये एक सज्जन नागरिक है जो ईमानदारी से अपने करों का भुगतान करता है और जोशीले ढंग से दान करता है। फिर भी कुछ निम्न लोग अक्षय को कनाडाई नागरिक कहते हैं!' इसके साथ ही एक और ट्वीट में परेश रावल ने लिखा- 'खिलाड़ी जो सीधे दिल से खेलता है...आपको जानकर और आपके साथ काम करके गर्व महसूस होता है अक्षय कुमार।' 

PunjabKesari

सलमान की भी की तारीफ

अक्षय के अलावा सलमान खान भी मदद के लिए आगे आए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  सलमान अपनी संस्था बीइंग फाउंडेशन के जरिए दिहाड़ी मजदूरों की सहायता कर रहे हैं। सलमान उन 25 हजार मजदूरों की मदद कर रहे हैं, जिन्हें इस समय पैसों की सख्त जरूरत है। परेश रावल ने सलमान खान के भी कदम की तारीफ की है। परेश रावल ने अपने ट्वीट में लिखा-'शेर दिलवाले सलमान खान को सलाम है।'

PunjabKesari

बता दें कि अक्षय-सलमान के अलावा शिल्पा शेट्टी, वरुण धवन,कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, लता मंगेशकर समेत कई स्टार्स लोगों की आर्थिक मदद के लिए आगे आए हैं। 


Smita Sharma


Related News