पहली पब्लिक अपीयरेंस: रकुल-जैकी की शादी के लिए गोवा रवाना हुए वरुण-नताशा! पति का हाथ थामें बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिखी Mom To Be

2/19/2024 11:57:48 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के प्यारे कपल वरुण धवन और नताशा दलाल जल्द ही पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। रविवार की शाम कपल ने प्यारी सी तस्वीर शेयर कर यह गुडन्यूज फैंस को दी। वहीं अब इस कपल को प्रेग्रेंसी अनाउंसमेंट के बाद पहली बार पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट किया गया।

 

सोमवार सुबह वरुण प्रेग्नेंट वाइफ नताशा के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए। खबरों की मानें तो वरुण-नताशा  रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की गोवा में होने वाली शादी में शामिल होने के लिए रवाना हुए हैं। लुक की बात करें तो वरुण ब्लू कलर की टीशर्ट के साथ ऑफ व्हाइट कलर की पैंट में हैंडसम दिखे।

उन्होंने कैप और ब्लैक सनग्लासेस के साथ लुक को पूरा किया था। वहीं नताशा ब्लैक टॉप, बेज कलर पैंट-कोट में स्टाइलिश लगीं। उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस और पर्स के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था।

 

इस दौरान नताशा ब्लैक टाॅप में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं।वहीं उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी दिख रहा था।एयरपोर्ट पर वरुण धवन अपनी प्रेग्नेंट वाइफ नताशा का हाथ थामे हुए नजर आए। 

 

 

बता दें कि वरुण धवन ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी नताशा दलाल की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। एक्टर तस्वीर में अपनी वाइफ के बेबी बंप पर किस करते नजर आए थे। इसके कैप्शन में लिखा-'हम प्रेग्नेंट हैं आपके प्यार और दुआओं की जरूरत है।' इसके साथ ही वरुण ने हैशटैग मेरी फैमिली मेरी स्ट्रेंथ भी लिखा है।

Content Writer

Smita Sharma