Parents To Be कृतिका-निकेतन का खूबसूरत मैटरनिटी फोटोशूट, बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती पत्नी का माथा चूम एक्टर ने यूं लुटाया प्यार

4/11/2022 2:19:15 PM

मुंबई: टीवी और बाॅलीवुड के सबसे फेमस कपल्स  कृतिका सेंगर और निकितिन धीर जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। बीते साल 13 नवंबर को  कृतिका सेंगर ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस संग शेयर की थीं। कपल शादी के 7 साल बाद पेरेंट्स बनने जा रहा है। ऐसे में कपल और उनके घर वाले काफी खुश हैं। हाल ही में Parents To Be कृतिका-निकितिन ने खूबसूरत मैटरनिटी फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

शेयर की तस्वीरों में कृतिका और निकितिन दोनों ऑल ब्लैक लुक में दिख रहे हैं। फोटोशूट के दौरान जहां कृतिका कुर्सी पर बैठी हैं।

PunjabKesari

वहीं निकितिन उनके पास खड़े हैं। वह बेहद ही प्यार से प्रेग्नेंट पत्नी के माथे को चूमते दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो कृतिका ब्लैक बाॅडीकाॅन ड्रेस में स्टनिंग दिख रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kratika Sengar Dheer (@itsmekratika)

कुर्सी पर बैठी कृतिका बड़े ही काॅन्फिडेंस से अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। कपल के चेहरे पर पेरेंट्स बनने की खुशी साफ झलक रही हैं। इन तस्वीरों के साथ कृतिका ने लिखा-खुशियां रास्ते में है 🧿 🔱। फैंस Parents To Be कृतिका निकेतन की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kratika Sengar Dheer (@itsmekratika)

कृतिका ने बीते साल नवंबर में अपने पति निकितिन धीर के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। इस तस्वीर में कृतिका बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में निकितिन ने बड़े ही प्यार से कृतिका को गले से लगाया हुआ है। इसके साथ कृतिका सेंगर ने कैप्शन में लिखा, ‘धीर जूनियर 2022 में आने वाला है’।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kratika Sengar Dheer (@itsmekratika)

निकितिन धीर और कृतिका सेंगर की शादी 3 सितंबर 2014 को हुई थी और शादी के सात साल बाद अब ये दोनों जल्द माता-पिता बनने जा रहे हैं।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News