Parents-To-Be गुरमीत-देबीना ने एक दूसरे की बाहों में करवाया शानदार फोटोशूट, ब्लैक शिमरी शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

3/6/2022 3:56:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। देबीना शादी के 11 साल बाद अपने पहले बच्चें को जन्म देने जा रही है, जिसे लेकर वो बेहद एक्साइटड हैं। डिलिवरी से पहले एक्ट्रेस अपना खूब ख्याल रख रही हैं और अपने पति संग क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं। हाल ही में मॉम-टू-बी देबीना ने पति गुरमीत संग एक फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं।


लुक की बात करें तो इस दौरान कपल का ब्लैक लुक देखने को मिल रहा है। ब्लैक शॉर्ट शिमरी ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

 

इस लुक को उन्होंने हाई हील और ओपन हेयर्स के साथ कंप्लीट किया है, जबकि गुरमीत ब्लैक लैदर शर्ट और मैचिंग कलर की पैंट के साथ ब्लैक शूज पेयर किए हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। शॉर्ट ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती पत्नी के साथ एक्टर जबरदस्त पोज दे रहे हैं। एक साथ कपल ने कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए देबीना ने कैप्शन में लिखा-कहीं सुना है, एक असली पुरुष और एक असली महिला मिलकर एक टीम बनाते हैं। वे एक-दूसरे को कभी नहीं छोड़ते। यह उज्ज्वल मुस्कान और मन की शांतिपूर्ण स्थिति के साथ "हम" है क्योंकि हम जानते हैं कि हम हमेशा एक-दूसरे के सबसे अच्छे सपोर्टर और जयजयकार रहे हैं और रहेंगे। मेरा दिल भर आया है।


फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर इस प्यारी जोड़ी की तारीफ भी कर रहे हैं।

 

 

बता दें, देबिना और उनके पति गुरमीत चौधरी ने 9 फरवरी 2022 को अपने पेरेंट्स बनने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी। एक तस्वीर शेयर कर कपल ने लिखा था-“3 बनने की ओर। चौधरी जूनियर आने वाला है। आपकी दुआओं की जरूरत है। इस तस्वीर में देबीना ब्लैक आउटफिट में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थी।

Content Writer

suman prajapati