पति रणबीर संग BabyMoon के लिए रवाना हुईं प्रेग्नेंट आलिया भट्ट! एयरपोर्ट पर Mr And Mrs. Kapoor का दिखा कूल लुक

8/7/2022 10:32:51 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के फेमस कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। कपल अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। जहां एक तरफ रणबीर की शमशेरा और आलिया की डार्लिंग्स रिलीज हो गई हैं। वहीं दूसरी तरफ कपल शादी के कुछ महीनों बाद गुड न्यूज देकर फैंस को सुपर एक्साइटिड कर दिया।

वहीं अब कपल काम से थोड़ा ब्रेक लेकर वेकेशन के लिए निकल गया है या यूं कहे कि बेबीमून के लिए रवाना हो गया है। शनिवार रात Parents To Be कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। 

लवबर्ड्स ने अपने एयरपोर्ट लुक को स्टाइलिश, आरामदायक और कैजुअल रखा था। आलिया को ब्लैक कलर के बैगी और व्हाइट स्वेटशर्ट में क्यूट दिखीं।

इस लूज स्वेटशर्ट के जरिए आलिया ने अपना बेबी बंप छिपाने की पूरी कोशिश की। आलिया ने बाल पोनीटेल में बंधे हुए थे। इसके अलावा उन्होंने मास्क और ट्रेंडी स्नीकर्स पेयर किए थे। वहीं रणबीर कपूर अपने ब्लैक ट्रैक सूट में कूल दिखे।

उन्होंने अपनी सिग्नेचर न्यू यॉर्क कैप भी पहनी थी। रणबीर ने स्नीकर्स और माउथ मास्क के साथ लुक को पूरा किया। जैसी ही ये तस्वीरें सामने आई उनके फैंस  ने सोच में पड़ गए कि कपल बेबीमून के लिए रवाना हुए हैं या ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए गए हैं। 

इससे पहले शनिवार कोआलिया और रणबीर मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट हुए थे। ये पहला मौका था जब कपल प्रेग्रेंसी की अनाउंसमेंट के बाद एक-साथ स्पाॅट हुआ है।

इतना ही नहीं आलिया ने पहली बार पूरे काॅन्फिडेंस से मीडिया के सामने अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट किया था। इससे पहले जब भी आलिया स्पाॅट हुईं हैं तो उन्होंने ढीले-ढाले कपड़ों के जरिए अपना बेबी बंप को छुपाने की कोशिश करती आईं थीं। 

 

Content Writer

Smita Sharma