पति रणबीर संग BabyMoon के लिए रवाना हुईं प्रेग्नेंट आलिया भट्ट! एयरपोर्ट पर Mr And Mrs. Kapoor का दिखा कूल लुक

8/7/2022 10:32:51 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के फेमस कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। कपल अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। जहां एक तरफ रणबीर की शमशेरा और आलिया की डार्लिंग्स रिलीज हो गई हैं। वहीं दूसरी तरफ कपल शादी के कुछ महीनों बाद गुड न्यूज देकर फैंस को सुपर एक्साइटिड कर दिया।

PunjabKesari

वहीं अब कपल काम से थोड़ा ब्रेक लेकर वेकेशन के लिए निकल गया है या यूं कहे कि बेबीमून के लिए रवाना हो गया है। शनिवार रात Parents To Be कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। 

PunjabKesari

लवबर्ड्स ने अपने एयरपोर्ट लुक को स्टाइलिश, आरामदायक और कैजुअल रखा था। आलिया को ब्लैक कलर के बैगी और व्हाइट स्वेटशर्ट में क्यूट दिखीं।

PunjabKesari

इस लूज स्वेटशर्ट के जरिए आलिया ने अपना बेबी बंप छिपाने की पूरी कोशिश की। आलिया ने बाल पोनीटेल में बंधे हुए थे। इसके अलावा उन्होंने मास्क और ट्रेंडी स्नीकर्स पेयर किए थे। वहीं रणबीर कपूर अपने ब्लैक ट्रैक सूट में कूल दिखे।

PunjabKesari

उन्होंने अपनी सिग्नेचर न्यू यॉर्क कैप भी पहनी थी। रणबीर ने स्नीकर्स और माउथ मास्क के साथ लुक को पूरा किया। जैसी ही ये तस्वीरें सामने आई उनके फैंस  ने सोच में पड़ गए कि कपल बेबीमून के लिए रवाना हुए हैं या ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए गए हैं। 

PunjabKesari

इससे पहले शनिवार कोआलिया और रणबीर मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट हुए थे। ये पहला मौका था जब कपल प्रेग्रेंसी की अनाउंसमेंट के बाद एक-साथ स्पाॅट हुआ है।

PunjabKesari

इतना ही नहीं आलिया ने पहली बार पूरे काॅन्फिडेंस से मीडिया के सामने अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट किया था। इससे पहले जब भी आलिया स्पाॅट हुईं हैं तो उन्होंने ढीले-ढाले कपड़ों के जरिए अपना बेबी बंप को छुपाने की कोशिश करती आईं थीं। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News