''अनुपमा'' छोड़ने पर खुलकर बोले Paras Kalnawat, कहा ''शो के 80 फीसदी एक्टर शो छोड़ना चाहते हैं..''

5/19/2023 11:33:48 AM

नई दिल्ली। अनुपमा में 'समर शाह' के किरदार से घर-घर में पहचान बनाने वाले एक्टर पारस कलनावत की फैन फोलोइंग काफी लंबी है। फैंस उनकी एक्टिंग और डैशिंग लुक को काफी पसंद करते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्रम पर 'आस्क मी ए क्वेश्चन सेशन' रखा, जहां उन्होंने फैंस के सवालों के बेहद ईमानदारी से जवाब दिए। ऐसे में एक्टर से एक फैन ने अनुपमा शो छोड़ने को लेकर भी सवाल किया।

टीवी शो 'अनुपमा' को लेकर पारस कलनावत का बड़ा बयान
पारस कलनावत से एक यूजर ने पूछा कि "आपने अनुपमा क्यों छोड़ा? तो एक्टर ने जवाब दिया कि "मुझे इतना अच्छा शो देने के लिए मैं मेकर्स का दिल से शुक्रगुजार हूं, और हमेशा रहूंगा। लेकिन यारों , कहीं पहुंचने के लिए कहीं से निकलना जरूरी होता है और मुझे यकींन है कि मैं काफी अच्छी और शांति वाली जगह पर हूं। सच कहूं, अगर अच्छा मौका मिला तो शो की 80 प्रतिशत कास्ट वहां से बाहर निकलना चाहेगें, लेकिन रिस्क लेने और सही के लिए लड़ने की ताकत हर किसी में नहीं होती। " 

बता दें कि पारस ने डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा सीजन 10' में हिस्सा लेने के लिए 'अनुपमा' को बीच में ही अलविदा कह दिया था। एक्टर के लिए इस शो को छोड़ना आसान नहीं था क्योंकि शो की टीआरपी काफी हाई रहती है। अब पारस 'कुंडली भाग्य' में राजवीर लूथरा के किरदार में नजर आ रहे हैं। इस शो को उन्होंने पोस्ट जनरेशन लीप में जॉइन किया था। पारस सेट पर अपने को एक्टर्स के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by PARAS BHUSHAN KALNAWAT (@paras_kalnawat)

    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Related News

Recommended News