Video:लॉकडाउन खत्म होते ही माहिरा संग शादी करेंगे पारस! लाइव चैट पर दिया ऐसा जवाब

3/27/2020 12:55:13 PM

मुंबई: विवादित शो 'बिग बाॅस' में अब तक कई जोड़ियां बनीं हैं। लेकिन 'बिग बाॅस' 13 में हमें कई जोड़ियां देखने को लिमी। इस सीजन में सिद्धार्थ शहनाज, आसिम हिमांशी और पारस माहिरा की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया। वहीं पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की जोड़ी हमेशा याद की जाती है।

PunjabKesari

घर में दोनों का एक दूसरे से लगाव भी कुछ अलग ही था। दोनों को अक्सर एक-दूसरे के लिए लड़ता देखा जाता था। फैंस उन्हें एक बार फिर साथ देखना चाहते हैं।  वहीं इन दोनों की दोस्ती आज भी वैसी है जैसी घर के अंदर हुआ करती थी। घर के बाहर आते ही  दोनों की दोस्ती और भी मजबूत हो गई है।

PunjabKesari

 

वहीं हाल ही में पिंकविला के साथ लाइव चैट पर एक फैन ने पारस से शादी के बारे में पूछ ही लिया। पारस ने फैन को जवाब दिया- 'ये कब हुआ?. अगर माहिरा और मुझे हिचकियां आती हैं तो हम दोनों लॉकडाउन के बाद अगले 21 दिन में शादी कर सकते हैं। इसलिए अगर हम एक दूसरे से बंधे हैं तो ऐसा जरूर होगा।'

PunjabKesari

बता दें कि बिग बॉस के घर में माहिरा शर्मा का एक तरफा पक्ष लेते थे। कई कंटेस्टेंट कहते थे कि पारस छाबड़ा की वजह से ही माहिरा शो में हैं लेकिन माहिरा ने इस बातों को झूठा साबित किया था।

PunjabKesari

काम की बात करें तो पारस हाल ही में स्वंयवर शो  मुझसे शादी करोगे में नजर आए थे। इस शो में वह अपने लिए लाइफ पार्टनर ढूंढ रहे थे। लेकिन पारस छाबड़ा अपने लिए स्वंयवर में कोईकनेक्शन नहीं ढूंढ पाए। हालांकि इस शो में आंचल खुराना के साथ उनकी दोस्ती की चर्चा थी। इशके अलावा माहिरा और पारस वीडियो साॅन्ग बारिश में एक-साथ नजर आ चुके हैं। 

 

View this post on Instagram

#pahira Follow me on @paraschhabra_fanworld @ruthlessking_paras @bestbond_pahira @paraschhabra_fanarmy #paraschhabra #BBStarParas @parasvchhabrra #mahirasharma #MahiraSharma #parasarmy #paraschabra #matkarnayaar #sidharthshukla #asimriaz #rashmidesai #weloveparas #baarishwithpahira #sidnaaz #vishaladityasingh #paraswininghearts #entertainmentkingparas #rashmidesai #weloveasimriaz #romeoparas #shenazgill😍 #shanaaz #sid #welovesidharthshukla #sidnaaz #SidharthShukIa #barrishwithpahira #ruthlesskingparas #paraskishaadi #artisingh #karnedenayaar #sabkathreatparas

A post shared by Shivam Shukla (@bestbond_pahira) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News