अतरंगी लुक में पारस छाबड़ा ने शेयर की तस्वीरें, ट्रोल्स बोले- 'हमारा सस्ता रणवीर सिंह'

9/28/2020 12:28:44 PM

मुंबई:एक्टर पारस छाबड़ा सलमान खान के शो बिग बॉस 13 के दौरान काफी सुर्खियों में रहे थे। पारस छाबड़ा की दर्शकों के बीच काफी चर्चा रही थी और इसी के जरिए उन्हें खास पहचान भी मिली। पारस छाबड़ा इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं।

इन तस्वीरों में उनका अतरंगी लुक देखने को मिला। शेयर की तस्वीरों में पारस छाबड़ा ने 80 के दशक का हेयरस्टाइल और जेब्रा प्रिंट आउटफिट कैरी किया हुआ। इस लुक में उन्हें रेट्रो शेड्स और गले में कई चेन्स कैरी किए देखा जा सकता है।

जैसी ही पारस का ये लुक सामने आया लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। इस अतरंगी लुक के चलते लोगों ने पारस छाबड़ा की तुलना रणवीर सिंह से करनी शुरु कर दी।

एक यूजर ने उन्हें रणवीर सिंह की सस्ती कॉपी तक बता दिया।  वहीं एक अन्य ने लिखा- 'पारस छाबड़ा द ग्रेट रणवीर सिंह बनने की कोशिशकर रहे हैं, लेकिन वह ऐसा कभी नहीं कर पाएंगे।' 

बता दें कि रणवीर सिंह अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के चलते काफी सुर्खियां बटोरते रहे हैं। पारस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि यह उनका नया लुक है। साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि फैन्स को यह पसंद आएगा। 

काम की बात करें तो पारस छाबड़ा हाल ही में अपनी दोस्त और बिग बाॅस कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखे थे। पारस की जोड़ी माहिरा शर्मा संग हिट है।फिलहाल पारस कुछ प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं, हालांकि इस पर एक्टर ने अब तक ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं दिया है।

Smita Sharma