इंटिमेट सीन्स ऑफर होने पर पारस छाबड़ा का बयान, बोले- ''पॉर्न स्टार नहीं एक्टर बनना चाहता हूं''

6/14/2021 3:55:22 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 13' फेम पारस छाबड़ा किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। पारस कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुके हैं। फैंस अब पारस को किसी शो और फिल्म में देखने के लिए बेताब हैं। पारस खुद भी यहीं चाहते हैं, लेकिन पारस को बोल्ड सीन्स के ऑफर आ रहे हैं। जिन्हें करने से पारस ने मना कर दिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में पारस ने इस पर बात की है।


पारस ने कहा, 'भले ही किसी भी प्लेटफॉर्म पर इस तरह के सीन्स को लेकर कोई सीमा न हो, लेकिन मेरी अपनी सीमाएं हैं। हाल ही मुझे कई ऐसे शोज ऑफर किए गए जिनमें मुझे हद से ज्यादा बोल्ड और इंटिमेट होने की जरूरत थी। पर मुझे लगता है कि ऐसे सीन्स की एक शो में बमुश्किल ही जरूरत होती है। स्टोरीलाइन और बोल्ड सीन्स के बीच कोई कनेक्शन नहीं होता। उन्हें शो में सिर्फ बज क्रिएट करने के लिए डाला जाता है। सिर्फ चर्चा हो इसलिए डाला जाता है।'


पारस ने आगे कहा- 'बोल्ड होने के चक्कर में मेकर्स आजकल एक्टर और एक्ट्रेस का सबकुछ दिखा रहे हैं। मैं पॉर्न स्टार नहीं एक्टर बनना चाहता हूं।' पारस का ये बयान खूब वायरल हो रहा है।


काम की बात करें तो कुछ समय पहले पारस रुबीना दिलाइक के साथ सॉन्ग गलत के म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे। इस सॉन्ग को लोगों ने खूब प्यार दिया। 

Content Writer

Parminder Kaur