माहिरा संग शादी करने वाले हैं पारस छाबड़ा! सोशल मीडिया पर वायरल पाहिरा का वेडिंग कार्ड

4/7/2020 12:38:17 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' की फेमस जोड़ी पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की दोस्ती तो जग जाहिर है। हालांकि उनके फैंस इस जोड़ी की फ्रेंडशिप को दोस्ती से बढ़कर मानते हैं। पारस और माहिरा का रिश्ता क्या कहलाता है, ये सस्पेंस अभी तक बरकरार है हालांकि दोनों के डेटिंग की खबरों के बीच नया ट्विस्ट सामने आया है।

PunjabKesari

दरअसल,पारस के एक इंस्टाग्राम फैनक्लब अकाउंट पर पारस-माहिरा की शादी के कार्ड वायरल हो रहा है। व्हाइट कलर के इस कार्ड में बीच में गोल्डन डिजाइन बना हुआ है। इस डिजाइन के बीच में पारस वेड्स माहिरा लिखा है।

PunjabKesari

पाहिरा के फैंस के बीच ये कार्ड काफी वायरल हो रहा है। इस कार्ड को शेयर करते हुए एक फैन लिखा-'मैं बेहद खुश हूं पाहिरा की शादी।'हालांकि ये वेडिंग कार्ड फर्जी नजर आता है क्योंकि दोनों एक्टर्स का करियर अभी शुरू ही हुआ है, वे अभी शादी जैसा बड़ा स्टेप नहीं उठा सकते।

PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ, उन्होंने अपने रिलेशन को कंफर्म भी नहीं किया है।दोनों का कहना है कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। उनके बीच कोई अफेयर नहीं है। खैर ये कार्ड सच है या फैनमेड, इस पर अभी पारस-माहिरा का रिएक्शन नहीं आया है। लेकिन पाहिरा फैंस कपल को एक-साथ देखना चाहते हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो पारस और माहिराने शो से निकलने के बाद एक म्यूजिक वीडियो बारिश में साथ काम किया है। इस रोमांटिक सॉन्ग के बाद वे दोनों एक पंजाबी फिल्म में भी साथ नजर आ सकते हैं।
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News