Pics: लॉकडाउन के दौरान माहिरा संग कुछ यूं वक्त बिता रहे हैं पारस छाबड़ा

3/26/2020 2:38:12 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की दोस्ती को काफी पसंद किया गया। दोनों को अक्सर एक-दूसरे के लिए लड़ता देखा जाता था। वहीं इन दोनों की दोस्ती आज भी वैसी है जैसी घर के अंदर हुआ करती थी। दोनों को अक्सर एक-साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है।

 

बीते दिनों ही माहिरा पारस की मां से मिलने पहुंची थी, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। वहीं एक बार फिर इन दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में दोनों एपनी एक फ्रेंड के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। दरअसल, कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश को 21 दिन के लिए लाॅकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में ये दोनों गर के अंदर ही क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

सामने आईं इन तस्वीरों में माहिरा डार्क ग्रीन कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। वहीं पारस ब्लैक टी-शर्ट और जींस में दिख रहे हैं। पारस ने चेक शर्ट और कैप से अपने लुक को पूरा किया है।  इन तस्वीरों में पारस और माहिरा काफी मस्ती भरे अंदाज में दिख रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो पारस और माहिरा ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो 'बारिश' में नजर आए थे। पार-माहिरा के इस साॅन्ग को अब तक एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने को फैंस ने काफी पसंद किया है। इसे सिंगर सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने गाया है। 

Smita Sharma