लाॅकडाउन के बीच पारस-माहिरा ने जरूरतमंदों को बांटा फूड, Video शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं-''दान दिल से करना चाहिए''

4/8/2020 1:05:52 PM

मुंबई: चीन से फैले कोरोना वायरस के खिलाफ पूरे देश ने जंग छेड़ रखी है। कोरोना को हराने के लिए सरकार के साथ बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी अपनी तरफ से योगदान दे रही है। कोई पीएम रिलीफ फंड में दान कर रहा है तो कोई दिहाड़ी मजदूरों की मदद कर रहा है। ऐसे में बिग बाॅस 13 केएक्स कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा भी मदद के लिए आगे आए। पारस और माहिरा ने लॉकडाउन के बीच जरूरतमंदों को फूड पैकेट बांटे हैं।

PunjabKesari

दोनों ने साथ मिलकर कई जरूरतमंदों को इस मुश्किल घड़ी में खाना दिया। इस दौरान का वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। वायरस हुए इस वीडियो में पारस और माहिरा ने मदद तो की ही है लेकिन साथ में अपनी हेल्थ का भी पूरा ध्यान रखा है। दोनों पारस और माहिरा ने समय की नजाकत को देखते हुए गल्वस भी पहन रखे हैं और मास्क भी लगा रखा है।

PunjabKesari

इस वीडियो को माहिरा ने सोशल साइट पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए माहिरा ने लिखा-'मुझे पता है ये वीडियो देख कई लोगों को लग रहा होगा कि हम शो ऑफ कर रहे हैं।

PunjabKesari

हम भी हमेशा से इसी बात में विश्वास रखते हैं कि डोनेशन दिल से करनी चाहिए। ये वीडियो बस हर किसी को प्रोत्साहित करने के लिए थी जिससे इस मुश्किल घड़ी में वो भी आकर योगदान दें। हम सब साथ हैं। फैंस को पारस और माहिरा का ये रूप काफी पसंद आया है।

PunjabKesari

वर्क फ्रंट की बात करें तो पारस और माहिरा का हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो 'बारिश' रिलीज हुआ था। कपल के साॅन्ग को काफी पसंद किया। इसके अलावा खबरें हैं कि कपल जल्द ही पंजाबी मूवी में नजर आ सकता है। 

 

View this post on Instagram

Bb13 couple #pahira helping out ppl with necessities #lockdown #paraschabra #mahirasharma #quarantine #staysafe #stayhome #stayhomestaysafe

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News