एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए पारस-माहिरा, चाॅकलेट बांट ''PaHira'' ने सेलिब्रेट की खुशी

3/21/2021 2:51:42 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' की जोड़ी पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को शनिवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। पारस और माहिरा की एयरपोर्ट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो माहिरा इस दौरान ब्लैक टैंक टाॅप और ग्रे ट्राउजर में कूल दिखीं। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं पारस की बात करें तो वह व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस और जैकेट में दिखे।

PunjabKesari

इस दौरान माहिरा और पारस काफी खुश दिखे। उन्होंने एयरपोर्ट पर लोगों को चाॅकलेट भी बांटी। दरअसल, पारस और माहिरा का हाल ही में रिलीज साॅन्ग 'रंग लगया' काफी सुर्खियों में हैं। साॅन्ग को लोगों ने खूब प्यार दिया।

PunjabKesari

साॅन्ग को मिले इतने प्यार को देख पारस माहिरा काफी खुश हौं और उन्होंने चाॅकलेट बांट इस खुशी को सेलिब्रेट किया। पारस और माहिरा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों काफी पसंद कर रहे हैं।  
 PunjabKesari
 पारस और माहिरा की मुलाकात 'बिग बॉस 13' के दौरान हुई थीं। शुरुआत में माहिरा ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई और दोनों ने फ्रेंडशिप को कैजुअली लिया। लेकिन बाद में पारस माहिरा को लेकर सीरियस हो गए और यहां तक कि आकांक्षा पुरी के साथ उनका ब्रेकअप भी हो गया। शो से निकलने के बाद भी दोनों की दोस्ती बरकरार हैं। दोनों कई वीडियो साॅन्ग्स में नजर आ चुके हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News