''यार मिलना तो था पर ऐसे नहीं....आसिम से हुई मेरी दोस्ती ऐसी थी जैसे सिद्धार्थ हमें आसमान से मिलवा रहा हो'':पारस छाबड़ा

9/12/2021 3:30:39 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने पूरी इंडस्ट्री को बुरी तरह से हिलाकर रख दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उनके बिग बॉस के करीबी दोस्त भी बुरी तरह से शॉक्ड थे। कथित तौर पर कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया था और उनका अंतिम संस्कार 3 सितंबर को ओशिवारा श्मशान में किया गया था। सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने इंडस्ट्री के कई सेलेब्स पहुंचे थे।

PunjabKesari

इस विदाई में शामिल होने वाले सिद्धार्थ के करीबी दोस्तों में आसिम रियाज और पारस छाबड़ा  का नाम है। ये दोनों ही सितारे बिग बॉस के घर में भी सिद्धार्थ शुक्ला के पक्के यार बने थे हालांकि बाद में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की दोस्ती, दुश्मनी में बदल गई थी जबकि पारस छाबड़ा से दुश्मनी, दोस्ती में बदल गई थी।

PunjabKesari

अब हाल ही में टीवी स्टार पारस छाबड़ा ने इस दौरान आसिम  रियाज से हुई मुलाकात के बारे में बताया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक पारस ने कहा कि मेरी और आसिम रियाज के बीच दोबारा दोस्ती सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनके घर पर ही हुई। ये ऐसा था मानो सिद्दार्थ शुक्ला ने ही आसमान से उनकी दोस्ती करवाई। पारस छाबड़ा ने कहा- 'जब मैंने सिद्धार्थ की मौत की खबर सुनी तो मैं बहुत परेशान और शॉक्ड था।

PunjabKesari

उस दिन सुबह ही 6 बजे मैंने अपनी मां के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली थी और 12 बजे से मुझे फोन आने लगे की सिद्धार्थ को क्या हुआ। इसके बाद मुझे इतनी घबराहट हो गई जो कुछ भी हुआ बहुत शॉकिंग था। मैंने तुरंत सिद्धार्थ के घर जाने का फैसला किया और मै वहां आसिम से बिग बॉस के घर के बाद पहली बार मिला।'

PunjabKesari

'आसिम से हुई मेरी दोस्ती ऐसी थी जैसे सिद्धार्थ हमें आसमान से मिलवा रहा हो'

पारस छाबड़ा ने कहा- 'जैसे ही मैंने आसिम को और उसने मुझे देखा, हम दोनों एक दूसरे को गले लगाने लगे। हम दोनों अपने जज्बात रोक नहीं पाए। आसिम ने कहा 'मिलना तो था लेकिन ऐसे नहीं मिलना था हमें।' उस वक्त हमने फैसला किया कि हमें दुश्मनी को एक तरफ रख दोबारा दोस्ती रखनी चाहिए। हम दोनों ने महसूस किया कि जिंदगी में कोई भी लड़ाई आपकी जान से ज्यादा कीमती नहीं है।

PunjabKesari

हम दोनों ने सिद्धार्थ के घर पर एक कदम आगे बढ़ाया। ये ऐसा था कि सिद्धार्थ ने ही हमें ऊपर से मिलाया हो। हमने जिंदगी का एक सबक सीखा। जिंदगी बहुत छोटी है और हमें दुश्मनी नहीं पालनी चाहिए। आसिम और मैंने बिग बॉस के घर में भी कुछ वक्त अच्छा गुजारा था। हमें अब सिद्धार्थ फिर एक दूसरे के करीब ले आया।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News