पारस छाबड़ा ने खरीदी नई ''मर्सिडीज बेंज'' लग्जरी कार, दोस्त माहिरा शर्मा के साथ केक काटकर मनाया जश्न

2/6/2023 4:14:55 PM

मुंबई. एक्टर पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा में 'बिग बॉस 13' के दौरान जबरदस्त केमिस्ट्री देखी गई थी। तब से दोनों साथ में हैं। पारस और माहिरा को अक्सर एक-साथ स्पॉट भी किया जाता है। हाल ही में दोनों को कार शोरूम में एक-साथ देखा गया है। दरअसल पारस ने नई 'मर्सिडीज बेंज' कार खरीदी है। इस कार की कीमत 1.19 से 1.21 करोड़ रुपए के बीच है। एक्टर अपनी कार को लेने के लिए अपनी करीबी दोस्त माहिरा के साथ पहुंचे, जिसका वीडियो पारस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

PunjabKesari
वीडियो में पारस ने ग्रीन कलर की स्वेटशर्ट और ब्लू जींस पहनी हुई है। वहीं माहिरा ने ब्लैक कलर की ड्रेस हुई है। शोरूम में पारस और माहिरा का स्वागत गुलाब के गुलदस्ते से किया गया और दोनों ने साथ में केक काटा। इसके बाद पारस और माहिरा कार की सवारी का मजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए पारस ने लिखा- जय भोले #paraschhabra #parasarmy #mercedesbenz #mercedes। फैंस इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं और एक्टर को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Paras Chhabra (@paraschhabra)

अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बात करते हुए पारस ने कहा था- 'फिलहाल हम खुद पर फोकस कर रहे हैं। हम और भी बहुत कुछ हासिल करना चाहते हैं। हां, शायद किसी दिन हम दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह या प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की तरह बन जाएंगे।' वहीं माहिरा ने अपने रिश्ते के बारे में कहा था- 'किसी चीज़ को टैग क्यों दें? हम ऐसे ही ठीक हैं। हम नहीं जानते कि भविष्य में क्या होगा, लेकिन अभी हम खुश हैं।' 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News