Pavitra Punia vs Paras Chhabra:पारस छाबड़ा का दावा-''शादीशुदा है पवित्रा पुनिया ,पति ने क‍िया था मेसेज''

10/5/2020 3:30:22 PM

मुंबई. बिग बॉस 14 शुरू हो चुका है। पवित्रा पुनिया 'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट हैं। शो के शुरू होते ही पवित्रा पुनिया से जुड़ी बातें सामने आने लगी हैं। बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रह चुके पारस छाबड़ा को पवित्रा डेट कर चुकी हैं। काफी टाइम पहले दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। पवित्रा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि पारस छाबड़ा को डेट करना उनके जीवन की सबसे बड़ी गलती था। जिसका पारस ने जवाब दिया है।


पारस ने पवित्रा पर धोखेबाज का आरोप लगाया है। पारस ने एक इंटरव्यू में कहा-पवित्रा जब मुझे डेट कर रही थीं तो वो शादीशुदा थीं और मुझे इसका पता उस वक्त चला जब उनके पति ने पारस का मैसेज किया। 'पवित्रा ने सही कहा कि पारस उनकी सबसे बड़ी गलती थी, क्योंकि एक शादीशुदा महिला मुझे डेट नहीं कर सकती और मुझे मुर्ख नहीं बना सकती।'


 पारस ने आगे कहा-'यह उस वक्त पता चला जब उसके पति ने मुझे मैसेज किया और कहा कि तुम दोनों चाहो जितना एक दूसरे के हो सकते हो, लेकिन मेरे पवित्रा से तलाक लेने के लिए बाद ही ऐसा हो सकता है।' साथ ही पारस ने कहा कि मैं अब ज्यादा मुंह नहीं खोलना चाहता और वक्त सबकुछ बता देगा।बिग बॉस के दौरान पवित्रा की जर्नी इस चीज को दिखाएगी।


बता दें पारस और पवित्रा ने साल 2018 में एक-दूसरे को डेट चुकें हैं। कुछ महीने ही उनका रिलेशनशिप चला था। पारस और पवित्रा की साथ में कई तस्वीरें भी सामने आई थीं। पारस का नाम आकांक्षा पुरी के साथ भी जुड़ा है। दोनों का अब ब्रेकअप हो गया है। पारस और आकांक्षा का रिश्ता एक्टर की बिग बॉस 13 की जर्नी के वक्त काफी चर्चा में रहा था। इन दिनों पारस के माहिरा को डेट करने की खबरें हैं। 

Smita Sharma