पारस छाबड़ा का ट्वीट-''सिद्धार्थ अगर टाइम पर शादी करते तो आज शहनाज जितनी बेटी होती'',राहुल वैद्य ने दिया मुंहतोड़ जवाब

12/13/2020 2:25:22 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला 12 दिसबंर को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर सिद्धार्थ को उनके फैंस और इंडस्ट्री की तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं भेजी।

ऐसे सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिग बाॅस 13 में नजर आ चुके पारस छाबड़ा ने भी ट्वीट कर उन्हें विश किया। हलाांकि पारस अपने ट्वीट में सिद्धार्थ की उम्र का मजाक उड़ाते दिखे।

पारस ने लिखा-'भाई सही टाइम पर शादी हो गई होती तो शहनाज गिल जितनी बेटी होती तुम्हारी। ये सिर्फ एक मजाक है। इसको ऐसे वैसे मत लेना। जन्मदिन की ढेर सारी बधाई, भाई।' पारस का ये ट्वीट कुछ ही घंटो में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पारस के इस घटिया ट्वीट पर फैंस के साथ-साथ कई स्टार्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। 

'बिग बाॅस 14' के घर से हाल ही बेघर हुए सिंगर राहुल वैद्य ने पारस को उनके इस ट्वीट पर जमकर खरी खोटी सुनाई। इतना ही नहीं उन्हें पारस से साथ-साथ माहिरा का भी नाम लिया। राहुल ने ट्वीट कर लिखा-भाई तो उस हिसाब से तो सिद्धार्थ की शादी 12 साल में होनी चाहिए थी और उसकी माहिरा जितनी बड़ी बेटी होती। याद है है BB 13। हा हा हा ....जस्ट ए जाॅक। राहुल के इस ट्वीट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

वहीं शहनाज ने भी राहुल के इस ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा-'क्या बात है क्या बता है क्या बता है ..सही है.. तुस्सी छा गए।'

बता दें कि बर्थडे से एक दिन पहले यानि शुक्रवार को सिद्धार्थ ने दोस्त शहनाज गिल और फैमिली के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

Smita Sharma