Video: पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने सुशांत की आत्मा से पूछा- अपनी जान क्यों दी? आवाज आई- बदलाव के

7/18/2020 3:02:47 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को के एक महीने बाद भी एक्टर के चाहने वाले सदमे हैं। वहीं अब पॉपुलर पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने सुशांत की आत्मा से बात करने का दावा किया है। सुशांत सिंह राजपूत के फैं ने इसकी मांग की थी। उन्होंने सुशांत की आत्मा के साथ अपने खास यंत्रों की मदद से स्पिरिट बॉक्स सेशन किया। स्टीव ने एक वीडियो अपने फेसबुक पेज पर शेयर करते हुए बताया है कि, सुशांत की आत्मा काफी स्ट्रॉन्ग थी और उनसे बात करके स्टीव को कई अविश्वसनीय अनुभव हुए।स्टीव ने पोस्ट में लिखा है-'उसने मुझे सीधे जवाब दिए। पहले से कहीं ज्यादा स्पष्ट और अपनी ही आवाज में।

मैं जल्दी ही इसका एक और सेशन करूंगा, जिसमें कई और गहन सवाल पूछना है।' 13 जुलाई को स्टीव ने यह सेशन किया था, जिसमें वह ये देखना चाहते थे कि सुशांत की आत्मा आती है या नहीं। बकौल स्टीव, सुशांत की आत्मा आई थी। स्टीव हफ ने इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल हफ पैरानॉर्मल अपलोड किया है।


वीडियो में स्टीव सुशांत का नाम लेकर पूछ रहे हैं कि आपको याद है कि आपकी मौत कैसे हुई। इसके बाद आवाज आती है। स्टीव ने सुशांत से पूछा आप कहां हो तो इस पर मशीन से आवाज आती है-'यहां रोशनी है हफ, उनसे कहो मुझे रोशनी मिल गई है। अब यह रोशनी धीमी हो रही है। वे तुम्हें देख रहे हैं। मैं सच में गॉड से मिलना चाहता था।आप जानते हैं मैं उनसे क्या कहना चाहता हूं। उसकी आत्मा ठीक है और वह स्वर्ग में है।'
 

जब स्टीव ने पूछा कि आपने अपनी जान क्यों दी तो डिवाइस से आवाज आती है- बदलाव के लिए। वीडियो में स्टीव, सुशांत की आत्मा को काफी मजबूत बता रहे हैं। वीडियो के आखिर में स्टीव ने कहा कि सुशांत अकेले नहीं थे, उनके साथ कोई दो आत्माएं और थीं। हालांकि 'बाॅलीवुड तड़का' इस वीडियो में सुशांत की आत्मा के होने की पुष्टि तो नहीं करता, न ही यह मानता है कि ये सच है, लेकिन यह जरूर स्वीकार करते हैं कि सुशांत को मौत के बाद जो प्यार मिला है, वह उस समय से ज्यादा है जब वे जीवित थे।




कौन है सुशांत की आत्मा से बात करने वाले स्टीव
 

स्टीव आत्माओं से बात करने का सिलसिला पिछले 10 सालों से चल रहा है। इसके लिए उन्होंने एक डिवाइस एस्ट्रल डोरवे  भी बनाई है। जो उन आत्माओं की आवाज को सुनाती है, जिसे स्टीव बुलाते हैं। स्टीव पैट्रिक स्वेज ओर माइकल जैक्सन की आत्माओं के साथ भी यही सेशन कर चुके हैं।



 

इसके पहले भी आत्मा से बात करने का दावा कर चुके लोग
 

सुशांत सिंह की मौत के बाद उनकी आत्मा से बात करने का दावा दो और लोग कर चुके हैं। लूना वेदिका नामक संस्था चलाने वाली डॉ. सशिना ने 28 जून की सुबह अपने यू ट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड कर विस्तार से इस मुलाकात के बारे में विस्तार से बताया था। इसके अलावा सुशांत के फैन धोत्रे गुरूजी ने यूट्यूब चैनल पर दावा किया था कि उन्होंने सुशांत की आत्मा से बात की है। उन्होंने अपने वीडियो में पैरानॉर्मल एक्सपर्ट्स शॉन लार्सन और ट्रासा लार्सन से बात की थी। वीडियो में ये बताया कि उनका मर्डर करने वाले ने ब्लैक कलर के कपड़े पहने हुए थे और वह एक पुरुष है।

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को सुसाइड किया था।  मुंबई पुलिस सुशांत केस में अभी भी बयान दर्ज किए जा रहे हैं। 35 लोगों के बयानों के बाद उनके मनोचिकित्सक केरसी चावड़ा से पूछताछ की गई है। सूत्रों के अनुसार पुलिस आने वाले हफ्ते में फाइनल जांच रिपोर्ट फाइल कर सकती है।

Smita Sharma