आलिया के हॉलीवुड डेब्यू से खुश हैं पापा महेश भट्ट, बताई एक्ट्रेस की नई शुरुआत की वजह

6/22/2023 12:11:53 PM

मुंबई। आलिया भट्ट बॉलीवुड को ‘गंगुबाई’ और ‘आर आर आर’ जैसी कई हिट फिल्में दे चुकीं हैं। एक्ट्रेस हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में तो अपनी एक्टिंग का जादू पेश कर चुकी है और अब आलिया हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं हैं। आलिया से पहले प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण हॉलीवुड में काम कर चुकी हैं।

आलिया जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में नजर आने वाली हैं और एक्ट्रेस की इस नई शुरुआत से उनके पापा महेश भट्ट काफी खुश हैं। आलिया अपने पापा के बेहद क्लोज हैं और महेश भट्ट भी अक्सर अपनी तीनो बेटियों के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आतें हैं।

अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान महेश भट्ट ने बताया कि वे आलिया के इस फैसले से कितने खुश हैं और आखिर आलिया ने हॉलीवुड फिल्म करने का कैसे सोचा।

महेश भट्ट ने कहा कि, ‘जब मैं उसे गैल गैडोट और जेमी डोर्नन जैसे ग्रेट इंटरनेशनल एक्टर के साथ खड़ा देखता हूं तो मुझे प्राउड फील होता है।' महेश भट्ट ने आगे कहा, 'इस विचार से प्रभावित हुए बिना कि ये हॉलीवुड है, वहां खड़े रहना, जब इंटरनेशनल टैलेंट की बात आती है तो आज के युवा खुद को किसी भी तरह से छोटा या कम महसूस नहीं करते।’

महेश भट्ट ने आलिया का हॉलीवुड जाने का कारण पैसा बताया। जी हां, महेश ने कहा कि जब यह सवाल उन्होने आलिया से किया था तो एक्ट्रेस ने यही जवाब दिया था।

बात करें आलिया की अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म की तो ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ 11 अगस्त 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। आलिया फिल्म में नेगेटिव रोल प्ले कर रहीं हैं। जेमी डोर्नन और गैल गैलोट एक जासूस का रोल प्ले कर रहें हैं।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi