डबल खुशियांः जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बने मशहूर कपल पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे, एक्ट्रेस ने दिया बेटे और बेटी को जन्म

7/26/2023 1:43:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कपल पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे के घर जुड़वा बच्चे की किलकारियां गूंजी हैं। जी हां, एक्ट्रेस पंखुड़ी ने एक बेटी और एक बेटे को जन्म दिया है। यह खुशखबरी कपल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक एनिमेटेड वीडियो शेयर कर फैंस को दी है। जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बनने के बाद पंखुड़ी और गौतम को फैंस व करीबियों की खूब बधाइयां मिल रही हैं।


पंखुड़ी अवस्थी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह गुड न्यूज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ''हमने एक इच्छा की और दो पूरी हुईं''
प्यार को दोगुना करें, खुशी को दोगुना करें, हमारे उत्सव का हिस्सा बनने के लिए आप सभी को धन्यवाद, हम बहुत आभारी हैं.'


बता दें, पंखुड़ी और गौतम ने 25 जुलाई को अपने ट्विन्स का स्वागत किया है, जिसकी घोषणा कपल ने आज की है। इस खुशखबरी के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया है।


बता दें, पंखुड़ी और गौतम रोडे मशहूर टीवी शो सूर्यपुत्र कर्ण के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे, जिसमें पंखुड़ी ने द्रौपदी की भूमिका निभाई, जबकि गौतम ने मुख्य कर्ण ने भूमिका निभाई थी। हालांकि, दोनों की शुरुआत अच्छे दोस्त के रूप में हुई, लेकिन जल्द ही यह दोस्ती प्यार में बदल गई। काफी समय तक एक दूजे के डेट करने के बाद कपल ने 2018 में राजस्थान में शादी कर ली और अब लगभग 5 साल बाद कपल जुड़वा बच्चों का पेरेंट्स बन गया है।

 

 

 

Content Writer

suman prajapati