शहनाज का नाम लेते ही पंकज त्रिपाठी को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, बोले- वह मेरा बहुत आदर करता था, उसके साथ मेरा गहरा..

9/15/2022 1:38:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 फेम सिद्धार्थ शुक्ला भले ही अब इस दुनिया में नही रहे, लेकिन उनके चाहने वाले हर मौके पर उन्हें याद करते रहते हैं। फैंस सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टर को याद करते रहते हैं। वहीं हाल ही में पंकज त्रिपाठी ने एक इंटरव्यू में दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बात की, जिसका जिक्र उन्होंने पहले कभी नहीं किया था।

 

Connect FM Canada के साथ इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी को बताया गया कि टॉक शो में जब शहनाज गिल आई थीं, तब उन्होंने उनकी तारीफ की थी। इस पर पंकज ने कहा, "हां, वो मुझे बतौर एक्टर पसंद करती हैं, उसके लिए आभार। थैंक्यू। अभी आपने शहनाज बोला तो सिद्धार्थ की याद आ गई। बहुत लोगों को नहीं मालूम है और मैंने बताया भी नहीं, लेकिन सिद्धार्थ मेरा बहुत आदर करता था। हम लोग काफी कनेक्टेड थे।"

 

गौरतलब है कि शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को ‘बिग बॉस 13’ के घर में काफी पसंद किया गया था। दोनों की केमिस्ट्री ने शो के बाहर भी लोगों का खूब दिल जीता था, लेकिन अफसोस 2 सितंबर, 2021 को एक्टर इस दुनिया को अलविदा कह गए। सिद्धार्थ का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

 

वहीं, पंकज त्रिपाठी के काम की बात करें तो इन दिनों वह वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस सीरीज में वह वकील माधव मिश्रा का किरदार निभा रहे हैं। इसमें उनके अलावा श्वेता प्रसाद बसु, स्वास्तिका मुखर्जी, पूरब कोहली, आदित्य गुप्ता और गौरव गेरा भी दिखाई देंगे।
 

Content Writer

suman prajapati