केके से न मिल पाने पर पंकज त्रिपाठी ने जाहिर किया दुख, बोले- मेरी उनसे मिलने की इच्छा अधूरी ही रह गई

6/14/2022 12:23:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  मशहूर सिंगर 31 मई को इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनके अचानक निधन से हर कोई शॉक्ड रह गया। वहीं एक्टर पंकज त्रिपाठी को केके को मिल पाने का बेहद मलाल है। हाल ही में उन्होंने अपनी अधूरी इच्छा पर दुख जाहिर किया है। हाल ही में पंकज ने सिंगर केके के निधन पर दुख जताते हुए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। 

 

पंकज त्रिपाठी ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'शेरदिल: द पीलीभीत सागा' का सॉन्ग 'धूप पानी बहने दे' की रिकॉर्डिंग के वक्त से वो केके से नहीं मिल पाए थे। उन्होंने बताया कि मैं गाने की रिकॉर्डिंग के वक्त केके से मिलना चाहता था। जब सॉन्ग की रिकॉर्डिंग हुई उस वक्त मैं शहर से बाहर था। जब मैंने स्टूडियो में गुलजार साहब, डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी और शांतनु दा के साथ केके की फोटो देखी। तब मैंने तय किया था कि फिल्म की ट्रायल स्क्रीनिंग पर मैं केके से मिलूंगा और उनके साथ बात करूंगा।

 

एक्टर ने आगे कहा, मैं केके का बहुत बड़ा फैन रहा हूं, वह मेरे फेवरेट सिंगर्स में से एक थे। जो गाना उन्होंने गाया वो बहुत ही शानदार और दिल को छू लेने वाला ट्रैक है। हालांकि, मेरी उनसे मिलने की इच्छा अधूरी ही रह गई।

 

बता दें, सिंगर केके का निधन 31 मई को कोलकाता में परफॉर्मेंस के बाद हार्ट अटैक की वजह से हुआ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टर्स ने खुलासा किया था कि सिंगर का निधन हार्ट ब्लॉकेज से हुआ था।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News