''पानीपत'' की बढ़ी मुश्किलें, जयपुर के थिएटर में तोड़फोड़ के बाद सिनेमाघरों से हटाई गई फिल्म

12/9/2019 9:10:54 PM

मुंबईः 6 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ''पानीपत'' के लिए लगातार मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। दरअसल, हरियाणा और राजस्थान के कई लोग फिल्म में महाराजा सूरजमल को गलत तरह से पेश किए जाने को लेकर इसका विरोध कर रहे हैं और फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं।

बालीवुड फिल्म 'पानीपत' में भरतपुर के तत्कालीन महाराजा सूरजमल के किरदार को कथित तौर पर गलत तरीके से फिल्माए जाने के विरोध के चलते राजधानी जयपुर के कई सिनेमाघरों ने हाल में रिलीज इस फिल्म के शो सोमवार को रद्द कर दिए। जयपुर के राजमंदिर, सिनेपोलिस, आईनॉक्स सिनेमाघरों में शो रद्द किए गए हैं। राजमंदिर सिनेमाघर के प्रबंधक अशोक तंवर ने बताया कि सिनेमाघर में प्रशासन के आगामी आदेश तक फिल्म 'पानीपत' के सभी शो रद्द कर दिये गए हैं।

उन्होंने बताया कि सोमवार को 12 बजे वाला फिल्म के शो को भी विरोध के चलते बीच में ही रद्द कर दिया गया है। इतना ही नहीं, राजस्थान में जयपुर के थिएटर में फिल्म का विरोध करते हुए वहां तोड़फोड़ की गई। वहीं जयपुर के सभी आईनॉक्स सिनेमाघरों में भी विरोध के बाद फिल्म पानीपत के शो रद्द कर दिए गए है।

सूत्रों के अनुसार जयपुर के सभी छह मल्टीप्लैक्स में लगी फिल्म पानीपत के शो को आगामी आदेश तक रद्द कर दिए गए हैं। वहीं बीकानेर में कुछ लोगों ने फिल्म के विरोध में नारेबाजी की और फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की।

Pawan Insha