'पानीपत' में अर्जुन के 'बाजीराव' की तरह दिखने पर डिजाइनर नीता का बयान, कहा "इतिहास नहीं बदल सकती"

11/13/2019 8:49:41 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर बहुत जल्द आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत में नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘पानीपत’ से कलाकारों के फर्स्ट लुक पोस्टर और एक्शन से भरपूर ट्रेलर सामने आने के बाद आज फिल्म का पहला गाना मर्द मराठा रिलीज हो गया है।
 

फिल्म की कहानी भले ही अलग हो लेकिन फिल्म के किरदार अपने लुक से काफी ट्रोल किए गए। जी हां, जहां एक तरफ अर्जुन कपूर के लुक को बाजीराव के रणवीर सिंह से कॉपी बताया जा रहा है तो वही संजय दत्त का लुक भी खिलजी से इंस्पायर्ड बताया जा रहा है। जिसे लेकर आए दिन सुर्खियां सामने आ रही है।
 

यही कारण है कि फिल्म का ट्रेलर आते ही इस पर मीम्स बनने शुरु हो गए। लगातार अपने लुक से ट्रोल हो रही फिल्म पर अब हाल ही में  फिल्म की कॉस्ट्यूम डिजाइनर और मशूहर फैशन स्टाइलिस्ट नीता लुल्ला का रिएक्शन आया है।जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म पानीपत के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइन मशूहर फैशन स्टाइलिस्ट नीता लुल्ला ने किए हैं।
PunjabKesari
नीता ने कहा ‘पानीपत की लड़ाई बाजीराव मस्तानी के समय की बात है। तो फिर मैं कैसे कुछ बदल सकती हूं, फिल्म में अर्जुन कपूर का कैरेक्टर सदाशिवराव भाऊ का है जो कि बाजीराव पेशवा के भतीजे हैं। पार्वती बाई सदाशिवराव की पत्नी हैं। मैं कॉस्ट्यूम्स को अलग दिखाने के लिए इतिहास नहीं बदल सकती।’


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News