'पांड्या स्टोर' के सेट पर कोरोना का विस्फोट: एक साथ 4 लीड स्टार निकले पॉजिटिव, ठप्प हुई शूटिंग

1/8/2022 11:15:12 AM

मुंबई: देशभर में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। रोजाना हजारों की संख्या में लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। इसका खतरा बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर भी देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स तेजी से कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। अब ताजा जानकारी के मुताबिक पाॅपुलर टीवी शो 'पांड्या स्टोर' के सेट पर कोरोना का विस्फोट हुआ है।

शो के चार लीड स्टार्स का COVID टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। खबर है कि अभिनेता अक्षय खरोदिया, मोहित परमार ,अभिनेत्री एलिस कौशिक तथा सिमरन बुधरूप को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। इसकी जानकारी शुक्रवार को निर्माताओं ने जानकारी दी। पांड्या स्टोर के निर्माता सुजॉय वाधवा और कोमल सुजॉय वाधवा ने एक बयान में जारी कर कहा है कि चारों स्टार्स फिलहाल होम क्वारंटाइन में हैं।

अक्षय खरोदिया, मोहित परमार, एलिस कौशिक और सिमरन बुधरूप को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अफरा-तफरी मच गई। इन सभी को मेडिकल सहायता दी जा रही है और क्वारंटाइन में रखा गया है।

इसके साथ ही शो की टीम के बाकी लोगों का भी कोरोना टेस्ट करवाया जा रहा है। बीएमसी को भी सूचित कर दिया गया है और प्रोटोकॉल के अनुसार सेट को फ्यूमिगेट कर दिया गया है और सैनेटाइज भी करा दिया गया है।  खबरें हैं कि बाकि सभी कास्ट की रिपोर्ट नकारात्मक आई है। कहानी इन चार स्टार्स के इर्द-गिर्द घूमती है जो वर्तमान ट्रैक के लिए महत्वपूर्ण हैं। इसलिए आने वाले ट्रैक में कई चेंज किए जाएंगे। फिलहाल शो की शूटिंग रोक दी गई थी।

Content Writer

Smita Sharma