19 जून को गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधेंगे ''पांड्या स्टोर'' फेम अक्षय खरोडिया, सामने आईं हल्दी की तस्वीरें

6/18/2021 6:01:15 PM

मुंबई. 'पांड्या स्टोर' फेम अक्षय खरोडिया गर्लफ्रेंड दिव्या पुनेथा के साथ शादी करने जा रहे हैं। पहले अक्षय ने कोरोना की दूसरी लहर की वजह से शादी कैंसिल कर दी थी लेकिन अब एक्टर 19 जून को दिव्या के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। हाल ही में अक्षय की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं, जो लोगों का ध्यान खींच रही हैं।


तस्वीरों में अक्षय व्हाइट कुर्ते और क्रीम पजामे में नजर आ रहे हैं। घर की औरतें एक्टर को हल्दी लगाती दिखाई दे रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं और अक्षय को शुभकामनाएं दे रही हैं। 


अक्षय ने शादी के बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा- 'पिछले कुछ महीनों की तुलना में स्थिति बेहतर हुई है, इसलिए यह शादी करने के लिए सही समय है। हमारी शादी में सिर्फ 10 लोग ही शामिल होंगे। मेरी तरफ से 5 और मेरी गर्लफ्रेंड की तरफ से 5 लोग। हमने शादी को काफी प्राइवेट रखा है। मेरे ख्याल से इंतजार करने का कोई मतलब नहीं बनता क्योंकि कोरोना की तीसरी लहर बाकी दो लहरों से ज्यादा खतरनाक हुई तो सबकुछ बर्बाद कर देगा।' 


अक्षय आगे कहा- 'इस शादी में फैमिली के सभी सदस्य शामिल होंगे। मैंने 'पांड्या स्टोर' से जुड़े सभी लोगों को शादी में बुलाया है, लेकिन मुझे पता है कि उनमें से कोई भी शादी में शामिल नहीं हो पाएगा। मेरी गर्लफ्रेंड पहाड़ी हैं और वह एक राजपूत हैं इसलिए शादी हिंदू रीति- रिवाज से होगी। हमारे यहां बारात हाथी पर आती है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यहां शादी के लिए घोड़ी भी मिलेगी। कुछ समय बाद हमारी कोर्ट मैरिज भी होगी।'


बता दें अक्षय ने 7 दिन की छुट्टी ली है और वह बारात लेकर देहरादून जाएंगे। अक्षय की मंगेतर दिव्या देहरदून की रहने वाली हैं।

Content Writer

Parminder Kaur