''पांड्या स्टोर'' फेम सिमरन बुधरूप को नेगेटिव किरदार के चलते मिली रेप की धमकी, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

1/17/2022 6:43:54 PM

मुंबई. शो 'पांड्या स्टोर' को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। इस शो में सिमरन बुधरूप ऋषिता पांड्या का किरदार निभा रही है। शो में सिमरन का नेगेटिव किरदार है। लोग सिमरन के किरदार को सच मान कर उसे भद्दे कमेंट्स और रेप की धमकियां दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने धमकी देने वाले लोगों के खिलाफ साइबर क्राइम पुलिस के पास दर्ज कराई है और उन्हें उम्मीद है कि इस पर पूरी कार्रवाई होगी। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। 

PunjabKesari
सिमरन ने कहा- ''यह पहली बार नहीं है जब मैं ट्रोल हो रही हूं, मुझे अभी भी याद है कि जब मेरा किरदार थोड़ा ग्रे शेड में था तो मुझे नफरत भरे कमेंट्स मिलते थे लेकिन मैंने ये सोचकर इसे हल्के में लिया कि वह मेरे किरदार से नफरत कर रहे हैं, मुझसे नहीं। लेकिन अब चीजें बहुत आगे निकल चुकी हैं और ये धमकियां काफी पर्सनल हो गई हैं।''

PunjabKesari
बता दें पिछले काफी समय से सिमरन को सोशल मीडिया पर रेप की धमकियां मिल रही हैं। जैसे-जैसे ये शो आगे बढ़ रहा है लोग इसे काफी पसंद करने लगे हैं। शो की टीआरपी भी काफी अच्छी है। हालांकि पिछले दिनों शो से एक बुरी खबर सामने आई थी। सेट पर कोरोना बम फूटा था, यानी एक दो नहीं बल्कि 4 लोगों को कोरोना हो गया था और इसमें से एक सिमरन बुधरूप भी थीं। बाकी तीन एक्टर्स की बात करें तो वो थे- अक्षय खरोदिया, मोहित परमार और एलिस कौशिक। इन चारों को ही क्वारंटाइन कर दिया गया था और बाकी पूरी टीम का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News