''पांड्या स्टोरी'' की ''ऋषिता'' उर्फ सिमरन बुधरूप  को मिली रेप की धमकी, परेशान एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई FIR

6/15/2022 9:56:17 AM

मुंबई: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफाॅर्म है जिसके जरिए आम लोग अपने फेवेरट स्टार्स के साथ जुड़े रहते हैं। सोशल मीडिया आम लोगों को बॉलीवुड सेलेब्स के बहुत करीब कर दिया है। पहले समय में इन प्लेटफाॅर्म के जरिए जहां स्टार्स को लोगों का सिर्फ प्यार ही मिलता था। वहीं अब स्टार्स को कई तरह ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। सोशल मीडिया यूजर्स ना केवल स्टार्स को उनके लुक्स को लेकर बुरा भला कहते हैं बल्कि कई बार तो मारने और रेप तक कई धमकी दे देते हैं।

PunjabKesari

ऐसा ही कुछ 'पांड्या स्टोर' की 'ऋषिता' यानि एक्ट्रेस सिमरन बुधरूप के साथ हुआ। यंग सोशल मीडिया के यूजर्स उन्हें जान से मारने और रेप की धमकी दे रहे हैं। इसका खुलासा एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किया। उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि कुछ लड़के और लड़कियों ने उनके साथ गाली गलौज की, रेप करने की धमकी दी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। 

PunjabKesari

ट्रोलिंग के बारे में बात करते हुए  सिमरन बुधरूप ने कहा-'शुरुआत में मैंने सभी नेगिटिव कमेंट को हल्के में लिया क्यों कि शो में मेरा किरदार ऐसी चीजें कर रहा था जिसके लिए उसे नापसंद किया जाना तय था। उसने रावी और देव के रिश्ते को तोड़ा जिसकी वजह से मुझे कई नेगटिव बातों का सामना करना पड़ा। लेकिन सब उस समय खराब हुआ  जब लोग गाली-गलौज करने लगे और सोशल मीडिया पर मुझे रेप की धमकी देने लगे।

PunjabKesari

बहुत कुछ हो रहा था। तभी मैंने एक कदम उठाया और मैंने पुलिस स्टेशन जाकर  शिकायत दर्ज कराई। ये बच्चों का एक समूह था जो लगभग 13-14 साल का था। आयु वर्ग। उनके माता-पिता ने उन्हें शिक्षा के उद्देश्य से फोन दिए लेकिन ये बच्चे अपने माता-पिता के भरोसे का दुरुपयोग कर रहे थे। उन्हें नहीं पता कि क्या गलत है इसलिए उन्होंने ये काम करना शुरू कर दिया।'

PunjabKesari

सिमरन ने आगे कहा- 'मुझे बच्चों के लिए बुरा लगता है जब मैं इन भद्दे कमेंट्स को पढ़ती हूं और सीखता हूं कि वे छोटे बच्चों से आ रहे हैं। मैं अपने जीवन में खुश हूं, काम कर रही हूं लेकिन मुझे लगता है उनके लिए बुरा है। मेरी एक छोटी बहन है जो उस उम्र के आसपास है और अगर वह ऐसा कुछ करती है तो मुझे नहीं पता कि मैं उसके साथ क्या करूंगी।  मुझे लगता है कि माता-पिता को इस उम्र में बच्चों पर नजर रखनी चाहिए क्योंकि इस उम्र के दौरान वे नहीं जानते कि वास्तव में क्या सही है या गलत।' 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News