हल्दी सेरेमनी में लिपलाॅक..फूलों की चादर के नीचे एंट्री..''पंड्या स्टोर'' की ''अनीता'' की ड्रीमी वेडिंग,लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत लगीं सृष्टि महेश्वरी

6/21/2022 11:38:41 AM

मुंबई: सीरियल 'पंड्या स्टोर' की अनीता यानि एक्ट्रेस सृष्टि महेश्वरी शादी के बंधन में बंध गई हैं। सृष्टि महेश्वरी ने 19 जून को इंजीनियर करण वैद्य के साथ सात फेरे लिए।  दोनों ने जयपुर में परिवार और खास दोस्तों के बीच शादी रचाई।

PunjabKesari

सृष्टि महेश्वरी की शादी से जुड़ी फोटोज सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो सृष्टि महेश्वरी रेड कलर के जोड़े में बेहद प्यारी लग रही हैं। हाथोंं में पिया के नाम की मेहंदी, नथ, नेकलेस, लाल चूड़ा, माथे पर सजा मांग टीका दुल्हन बनी एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहा है।

PunjabKesari

वहीं दुल्हे राजा की बात करें तो वह शेरवानी में काफी जच रहे हैं।

PunjabKesari

'पंड्या स्टोर' की अनीता ने फूलों की चादर के नीचे एंट्री की। फोटो में एक्ट्रेस की सादगी देखने लायक थी।

PunjabKesari

सृष्टि महेश्वरी के पति करण वैद्य वरमाला के वक्त घुटनों पर बैठ गए। इससे जुड़ी फोटो में जहां एक्ट्रेस अपने पति के गले में जयमाला पहनाती दिखाई दीं तो वहीं उनके पति घुटनों के बल बैठे नजर आए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें सृष्टि कई सारे टेलीविजन शो में भी नजर आ चुकी हैं जिसमें बिग स्टार फेम, दो दिल बंधे एक डोरी से,दिव्य-दृष्टि, और थपकी प्यार की शामिल है। इसके अलावा वह बिग बाॅस में भी नजर आ चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News