गर्लफेंड दिव्या पुनेथी के साथ शादी के बंधन में बंधे ''पांड्या स्टोर'' फेम अक्षय खरोडिया, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

6/20/2021 2:18:30 PM

मुंबई. 'पांड्या स्टोर' फेम अक्षय खरोडिया गर्लफेंड दिव्या पुनेथी के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने देहरादून में शादी की है। कोरोना के कारण शादी में 10 लोग ही शामिल हुए। अक्षय ने शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में अक्षय लाइट ग्रीन शेरवानी में नजर आ रहे हैं। एक्टर ने क्रीम कलर की पगड़ी पहनी हुई है और हाथ में तलवार पकड़ी हुई है। अक्षय दूल्हे के लिबास में बेहद जच रहे हैं। वहीं दिव्या पिंक लहंगे में दिखाई दे रही है। इसके साथ दिव्या ने गोल्डन ज्वैलरी पहनी हुई है। शादी के जोड़े में दिव्या बेहद खूबसूरत लग रही है। दोनों एक-साथ बेहद जच रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

PunjabKesari
अक्षय ने शादी को लेकर मीडिया से भी बात की है। अक्षय ने कहा- 'शादी मेरी उम्मीदों से भी कहीं ज्यादा अच्छी तरह से हुई। मेरी और दिव्या की फैमिली ने खूब इंजॉय किया। शादी में सिर्फ 10 ही लोग मौजूद थे। 5 मेरी तरफ से थे और 5 दिव्या की तरफ से। यह एक ट्रडिशनल इंडियन वेडिंग थी। देहरादून में बारिश हो रही थी, लेकिन शुक्र है कि बारात से पहले ही वह रुक गई। हमने बहुत इंजॉय किया। मैंने घोड़े पर बैठकर डांस भी किया।' 

PunjabKesari
अक्षय ने आगे कहा- 'मैंने खुद ही अपनी शादी के वचन लिखे और एक-दूसरे से निभाने का वादा किया। मेरे लिए शादी में दो सबसे यादगार पल रहे। एक तो वह जब मैंने दिव्या को देखा। मैंने लंबे वक्त से उस पल का बेसब्री से इंतजार किया था, इसलिए वह मेरे लिए स्पेशल था। दूसरा पल वह था जब हम दोनों सबके सामने सात फेरे ले रहे थे।'

PunjabKesari
इसके अलावा अक्षय ने कहा- 'मुझे छुट्टियां नहीं मिल रही हैं क्योंकि मैं एक डेली सोप में काम कर रहा हूं। मुझे ऐसा लगता है कि शादी के बाद आपको एक ब्रेक मिलना चाहिए ताकि आप अपने पार्टनर के साथ वक्त बिता सकें, लेकिन काम भी जरूरी है। इसलिए मैं 7 दिनों के बाद शूट पर लौट जाऊंगा। इन 7 दिनों में ही मुझे सबकुछ मैनेज करना होगा। अगर स्थिति ठीक हो जाती है तो फिर हनीमून के लिए हम अगले महीने जाएंगे। हम कोरोना की चपेट में नहीं आना चाहते। दिव्या एक डॉक्टर है और उनकी पोस्टिंग अभी उत्तराखंड में है। इसलिए मैं कुछ भी चीज रिस्क में नहीं डालना चाहता।' बता दें अक्षय ने अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी शेयर की थी, जो खूब वायरल हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

static