अक्षय खरोड़िया ने बेटी संग शेयर की पहली तस्वीर, 2 दिन की बच्ची को सीने से लगाए एक्टर के चेहरे पर साफ झलकी पिता बनने की खुशी

4/19/2022 5:04:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'पांड्य स्टोर' फेम अक्षय खरोड़िया के घर हाल ही में बच्चे की किलकारी गूंजी है। एक्टर की पत्नी दिव्या पुनेथा ने 17 अप्रैल को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। प्यारी सी बेटी के पिता बनकर अक्षय की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। हाल ही में उन्होंने अपनी लाडो के साथ पहली तस्वीर शेयर की है और साथ ही खास नोट भी लिखा है। एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

PunjabKesari


अक्षय खरोडिया ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वह अपनी बेटी को हाथो में लिए सीने से लगाए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके चेहरे की खुशी देखने ही लायक है। उनकी नन्ही जान ऑरेंज कपड़ों में नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा- "हमें एक प्यारी बच्ची का आशीर्वाद मिला है। भगवान की कृपा से बेबी और मां दोनों, ठीक हैं, सभी के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद प्यार। आप सभी को प्यार।''

 

PunjabKesari


एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस तस्वीर पर कमेंट कर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, अक्षय खरोड़िया के पिता बनने की जानकारी बीते दिन पांड्य स्टोर फेम शाइनी दोशी ने दी। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर अक्षय की लाडली की एक तस्वीर शेयर कर फैंस को गुड़ न्यूज दी।

PunjabKesari

 

बताते चलें कि अक्षय खरोदिया ने 19 जून 2021 को अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड दिव्या पुनेथा संग शादी रचाई थी। ये शादी देहरादून में अक्षय की गर्लफ्रेंड के घर पर मात्र 10 लोगों की मौजूदगी के बीच हुई थी।
 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News