''द कश्मीर फाइल्स'' का असरः लोगों के प्यार के साथ अनुपम खेर पर बरस रही पंडितों की कृपा, पुजारियों ने घर पहुंचकर की पूजा

3/31/2022 12:24:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कश्मीरी पंडितों के नरसंहार की कहानी को बयां करती ये फिल्म लोगों पर अपना काफी प्रभाव बना रही है। फिल्म में अनुपम खेर के किरदार को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। इस फिल्म के चलते दिग्गज एक्टर पर पंडितों की भी खूब कृपा बरस रही है। इसे लेकर अनुपम ने खुद एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

PunjabKesari


अनुपम खेर ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें दो पंडित  मंत्र पढ़ते हुए एक्टर की पूजा करते नजर आ रहे हैं और उन पर फूल बरसा रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा- पिछले कुछ दिनों से या यूं कहूँ #TheKashmirFiles के रिलीज़ होने के कुछ दिनो बाद से हर तीसरे चौथे दिन मेरे घर के नीचे पंडित या पुजारी आते है और पूजा करके बिना कुछ माँगे चले जाते है।उनका आशीर्वाद पाके मैं कृतार्थ और कृतज्ञ हूँ! हर हर महादेव! #KuchBhiHoSaktaHai #Blessed

 <

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, कश्मीरी पंडितों पर हुई हिंसा के ऊपर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है। मूवी ने बॉक्स-ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News