दूसरी बार मां बनीं 'कयामत' फेम पंछी बोरा, शेयर की बेटे की पहली तस्वीर

10/21/2019 4:51:27 PM

मुंबई: टीवी के पाॅपुलर सीरियल कयामत फेम एक्ट्रेस पंछी बोरा के घर एक बार फिर किलकारियां गूंजी हैं। पंछी  दूसरी बार मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद पंछी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए दी हैं।

PunjabKesari

पंछी ने अपने न्यूलीबॉर्न बेटे की पहली फोटो शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने अपने लाडले का नाम रयानरखा है। बेटे की पहली तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- 'Ryaan my lil baby!!

PunjabKesari

बता दें कि पंछी ने साल 2017 में जयदीप के साथ शादी की थी। जय शोबिज इंडस्ट्री से नहीं हैं।  शादी के एक साल बाद इस कपल के घर एक नन्हीं परी का जन्म हुआ था।

PunjabKesari

दोनों ने अपनी लाली का नाम रियाना रखा था। एक इंटरव्यू में पंछी ने अपनी पहली डिलीवरी को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि बेटी के जन्म के दौरान 48 घंटे के लेबर पेन से गुजरना पड़ा था।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो पंछी को आखिरी बार सीरियल गंगा में देखा गया था। पंछी को सीरियल कयामत से पॉपुलैरिटी मिली थी। इसमें उनके अपोजिट जय भानुशाली और शब्बीर अहलूवालिया थे। इस शो के अलावा पंछी  'कितनी मस्त है जिंदगी', 'कहीं तो होगा', 'सीआईडी', 'द हिंदू', 'केशव पंडित',' गुमराह' जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। 

 


Smita Sharma


Related News