पनामा पेपर्स लीक मामले में बच्चन बहू को समन, पति अभिषेक के बाद अब ऐश्वर्या करेंगी ईडी के सवालों का सामना

12/20/2021 12:21:07 PM

मुंबई: बच्चन बहू यानि एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन यूं तो हर कंट्रोवर्सी से बची रहती हैं लेकिन हाल ही में जो खबर आई है उसे सुन उनके फैंस चिंता में आ गए हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन को पनामा पेपर्स में ED ने समन भेज कर आज दिल्ली में बुलाया है।  सूत्रों की मानें तो ED ने ऐश्वर्या के लिए सवालों की लंबी-चौड़ी लिस्ट पहले से ही तैयार की है। 

PunjabKesari

अमिताभ बच्चन को भी जल्द मिलेगा ED का नोटिस 

पनामा पेपर लीक मामले में बच्चन परिवार का नाम भी सामने आया था तब प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने इस मामले में मनी लॉड्रिंग का मामला भी दर्ज किया था।  प्रवर्तन निदेशालय की HIU इस मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari

ऐश्वर्या से पहले अभिषेक बच्चन भी ED के दफ्तर पहुंचे और उन्होंने अपने कुछ डॉक्यूमेंट्स अधिकारियों को सौंपे। रिपोर्ट्स की मानें जल्द ही अमिताभ बच्चन को भी ED का नोटिस मिलेगा और उन्हें भी बुलाया जाएगा।

PunjabKesari


क्या है पनामा पेपर लीक मामला

साल 2016 में ब्रिटेन में पनामा की लॉ फर्म के 1.15 करोड़ टैक्स डॉक्युमेंट लीक हुए थे। इसमें दुनियाभर के बड़े नेताओं, कारोबारियों और बड़ी हस्तियों के नाम सामने आए थे। इस केस में भारत की बात करें तो देश के करीब 500 लोगों के नाम इस लिस्ट में होने का खुलासा हुआ था।

PunjabKesari

इससे पहले पनामा पेपर लीक मामले में ED ने ऐश्वर्या राय बच्चन को 9 /11 2021 को भी अंडर सेक्शन 37 फेमा के तहत समन किया था। यह समन मुंबई स्थित प्रतीक्षा बच्चन परिवार के आवास पर भेजा गया था जिसमें उन्हें 15 दिन के भीतर जवाब देने को कहा गया था। सूत्रों के मुताबिक इसका जवाब ऐश्वर्या राय बच्चन ने ईमेल के जरिए ED को दिया था। अब देखना है कि ये होगा कि ऐश्वर्या समन जारी होने के बाद आज दिल्ली पहुंचतीं हैं या नहीं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News