पैन इंडियन फिल्म ''टाइगर नागेश्वर राव'' बिना किसी देरी के 20 अक्टूबर को रिलीज हो रही है

8/1/2023 5:59:58 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स कई पैन इंडिया ब्लॉकबस्टर देने के बाद अब एक और पैन इंडिया प्रोजेक्ट टाइगर नागेश्वर राव लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में मास महाराज मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। कई दिनों से ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि फिल्म की रिलीज में देरी हो सकती है। लेकिन फिल्म निर्माताओं ने एक बयान जारी कर इस खबर को खारिज किया है और बताया है कि टाइगर नागेश्वर राव की रिलीज में कोई देरी नहीं हो रही है। उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी की है। 


निर्माताओं ने अपने बयान में कहा है कि- "ऐसी निराधार अटकलें हैं कि #टाइगरनागेश्वरराव 20 अक्टूबर की घोषित तारीख पर रिलीज़ नहीं होगी। कुछ ताकतें इन अफवाहों को फैला रही हैं क्योंकि हमारी फिल्म ने बहुत रुचि पैदा की है और थियेट्रिकल इकोसिस्टम में विभिन्न हितधारकों से इसे पहली प्राथमिकता दी जा रही है। किसी भी अफवाह पर विश्वास न करें। हम आपके लिए सर्वोत्तम सिनेमाई अनुभव लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म अपने निर्धारित तारीक 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।'' 

बता दें कि, फिल्म की सिनेमाटोग्राफी आर माधी आईएससी द्वारा किया गया है, जबकि जीवी प्रकाश कुमार ने संगीत दिया है। अविनाश कोल्ला प्रोडक्शन डिजाइनर हैं। श्रीकांत विस्सा संवाद लेखक हैं, और मयंक सिंघानिया फिल्म के सह-निर्माता हैं। फिल्म में रवि तेजा के साथ मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभाने के लिए नूपुर सेनन और गायत्री भारद्वाज नजर आएंगे। 

Content Editor

kahkasha