अपनी Success को लेकर पल्लवी शारदा ने कहा- मिल रहे बेहतरीन मौके

3/3/2021 10:35:19 AM

नई दिल्ली। माई नेम इज खान, दस तोला, बेशरम, हवाईजादा तथा बेगम जान जैसी फिल्मों में बाद पल्लवी शारदा ने अंतर्राष्ट्रीय फिल्म जगत का रुख कर लिया और लगातार बड़ी फिल्मों में नजर आ रही हैं। हाल ही में उसकी हॉलीवुड लाइव एक्शन एनीमेटेड फिल्म टॉम एंड जैरी रिलीज हुई है। गौरतलब है कि कानून की पढ़ाई कर अभिनय में आई पल्लवी की जन्मभूमि ऑस्ट्रेलिया है। अपने भारतवंशी होने पर उसे गर्व है।

इस तरह मिली टॉम एंड जैरी
फिल्म टॉम एंड जैरी मिलने के बारे में उसने कहा मैं लंदन में गुरिंदर चड्ढा निर्देशित वैब सीरीज बीचम हाऊस के प्रीियर के लिए गई थी। उस दौरान मेरे लंदन के एजेंट ने इस किरदार का जिक्र किया था। उसके बाद मैं काम के सिलसिले में ऑकलैंड आ गई थी। फिर वापस सिडनी आई क्योंकि मुझे सीरीज रेटोग्रेड करनी थी। काफी व्यस्त थी। कुछ दिनों तक अंदाजा नहीं था कि इसे कर पाऊंगी या नहीं क्योंकि डेट्स मुश्किल लग रही थी। आखिरी क्षणों में सब तय हुआ। मैं अन्य प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थी। उसके सेट से सीधे टॉम एंड जैरी की शूटिंग के लिए एयरपोर्ट रवाना हुई।

याद रखती हूं अपनी विरासत
पल्लवी बताती है कि एक भारतीय मूल की युवती होने के नाते हॉलीवुड में काम करने पर उसे बहुत गर्व होता है । जब भी उसे महसूस होता है किसी हॉलीवुड फिल्म के सेट पर वही एक अकेली भारतवंशी है तो उस पर उसे महसूस होता है कि यहां तक पहुंचना कितना मुश्किल है। जहां भी वह जाती है इस पहचान से उसका काम जुड़ा होता है और इसे अलग नही कर सकते। वह हमेशा यह याद रखती है कि उसकी विरासत क्या है उस वक्त वह पर्दे पर है या नहीं इससे अंतर नहीं पड़ता।

नहीं मिले बॉलीवुड के अच्छे ऑफर
अब बॉलीवुड के बजाय हॉलीवुड में काम करने की वजह पूछे जाने पर उसने कहा कि ऐसा नहीं है कि मैं भारतीय सिनेमा में काम नहीं करना चहाती हूं। बस अच्छे मौके मिलने चाहिए। खुशकिस्तम हूं पिछले 4 साल से मुझे लगातार अच्छे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का मौका मिल रहा है। ऑस्ट्रेलिया, अमेरिका और यूनाइटेड  किगडम से उम्दा ऑफर मिले हैं। बतौर कलाकार खुस हूं कि इतने बेहतरीन मौके मिल रहे है।
 


Content Writer

Chandan


Recommended News