पलक तिवारी ने हॉट अवतार से इंस्टाग्राम पर किया कमबैक, तस्वीरें देख फैंस ने भरी आहें

6/4/2021 9:02:56 PM

मुंबई. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी मां से कम हॉट नहीं है। बीते दिनों पलक ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था। अब पलक ने फिर से इंस्टाग्राम पर वापिसी पर ली है। वापिसी करते ही पलक ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लगा रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में पलक ब्राउन ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से पलक ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में पलक काफी हॉट लग रही है। पलक की कातिलाना अदाएं आग लगा रही है। तस्वीरें देख फैंस आहें भर रहे हैं और खूब प्यार बरसा रहे हैं।

PunjabKesari
बता दे पलक ने मई महीने में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था। लोगों ने कयास लगाए थे कि पलक तिवारी ने अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी के विवाद को लेकर अकाउंट डिलीट किया है। श्वेता इन दिनों केपटाउन में शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रही है। जबकि पलक  अपने छोटे भाई रेयांश के साथ मुंबई में हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो पलक बहुत जल्द फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। इस फिल्म में पलक के साथ अरबाज खान और मल्लिका शेरावत नजर आएंगे। विशाल मिश्रा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है और विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रड्यूस किया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News