''सलमान के सेट पर लड़कियों के लिए है रूल''...वाली बात से पलटी Palak Tiwari, अब कही ये बात

4/16/2023 10:25:31 AM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सलमान खान की मच अवेटिड फिल्म किसी का भाई किसी की जान जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की पलक बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। जिसकों लेकर वह काफी एक्साइटिड हैं। हाल ही में पलक ने सलमान के सेट पर लड़कियों के लिए नेकलाइन डीप ना होने का रूल बताया था। जिसके बाद अब वह इस बात पर पलटी मारती नजर आईं हैं। 

 

अपनी बात से पलटीं पलक
पलक ने कहा था कि, सलमान के सेट पर लड़कियों को डीप नेक पहनने की इजाजत नहीं है। वहीं, अब वह अपनी बात से पलट गई हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि उनकी बात को गलत समझा गया है। उन्होंने कहा कि- "इस बात को सही में गलत समझा गया है। मैं कहना चाहती थीं कि मैंने, अपने सीनियर्स के सामने कैसे ड्रेस करना है इसे लेकर अपने लिए कुछ रूल बनाए हुए हैं। इन लोगों को देखते हुए मैं बड़ी हुईं हूं। ये मेरे आइडल हैं। सलमान खान भी उन्हीं में से एक हैं।"


पलक तिवारी ने कही थी ये बात
पलक तिवारी ने इससे पहले इंटरव्यू में कहा था, 'मैं सलमान खान की फिल्म अंतिम में असिस्टेंट डायरेक्टर थी। मुझे नहीं लगता कई लोगों को ये बात मालूम है, लेकिन सलमान सर का एक रूल है कि लड़कियों की मेरे सेट पर डीप नेकलाइन नहीं होनी चाहिए। सभी लड़कियां कवर्ड होनी चाहिए। अच्छी प्रॉपर लड़कियों की तरह। इसलिए जब मेरी मां ने मुझे शर्ट-जॉगर पहने, पूरी तरह से कवर्ड होकर सेट पर जाते देखा तो उन्होंने मुझे पूछा कि मैं कहां जा रही हूं? तुम इतने अच्छे से कैसे तैयार हो गई? तब मैंने कहा था कि मैं सलमान सर के सेट पर जा रही हूं। मां ने जवाब दिया था, 'वाह गुड गर्ल'। 

क्यों सलमान ने बनाया ये रूल?
इसके आगे पलक से पूछा गया था कि लड़कियों के लिए ये रूल आखिर क्यों बना है। इसपर उन्होंने जवाब दिया था, 'वो ट्रेडिशनलिस्ट हैं। वो कहते हैं जो पहनना है पहनो। लेकिन उन्हें हमेशा ये लगता है कि उनके साथ काम करने वाली लड़कियां सुरक्षित रहनी चाहिए। अगर आसपास आदमी होते हैं जिन्हें वे पर्सनली नहीं जानते, या फिर वो जगह उनके पर्सनल स्पेस में नहीं है और वहां वे वहां किसी पर भरोसा नहीं करते...ऐसे में उनकी कोशिश रहती है कि महिलाएं हमेशा सेफ रहें।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News