PM मोदी ने पलक-मिथुन को दी शादी की बधाई तो कपल ने जताया आभार, कहा-आपका आशीर्वाद हमारे लिए सौभाग्य की बात

11/8/2022 5:23:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरहिट फिल्मों के दमदार गानों को आवाज देने वाली बॉलीवुड सिंगर पलक मुच्छल 6 नवंबर को म्यूजिक डायरेक्टर मिथुन संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। शादी के बाद कपल को फैंस और स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए बधाइयां देते नजर आए। वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कपल को खास पत्र भेजकर शादी की शुभकामनाएं दीं। पीएम के बधाई पत्र का अब सिंगर ने हार्दिक नोट के साथ आभार व्यक्त किया है। 

 

पलक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भेजे गए पत्र को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, 'आदरणीय मोदी जी, आपके आशीर्वाद रूपी पत्र ने हमारे ह्रदय को छुआ है, हम इस सम्मान और प्रेम के लिए आपके प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करते हैं, हमारे विवाह के शुभ अवसर पर आपका आशीर्वाद मिलना हमारे लिए सौभाग्य की बात है।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Muchhal (@palakmuchhal3)

पलक के अलावा उनके पति मिथुन ने भी पीएम मोदी का सोशल मीडिया के जरिए आभार जताया है।

 

 

बता दें, पलक और मिथुन साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म आशिकी-2 के गाने से काफी हिट हुए थे। इसमें गाए गाने (आशिकी तुम ही हो.. और चाहूं मैं या न) ने दोनों को रातों-रात प्रसिद्धि दिला दी। इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी और दोनों एक-दूसरे को डेट कर करने लगे। अब कपल 6 नवंबर को सात फेरे लेकर सदा-सदा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News