लिप सर्जरी कराने यूके पहुंची पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार हरीम शाह के एफआईए ने खाते किए सील,अब आधी-अधूरी सर्जरी के साथ घूम रही हैं मैडम

1/31/2022 4:18:52 PM

मुंबई: पाकिस्तान की ड्रामा क्वीन हरीम शाह एक बार फिर खबरों में छा गईं हैं। इस बार हरीम शाह लिप जॉब यानी लिप सर्जरी के चलते चर्चा में हैं। हरीम शाह ने  लिप सर्जरी के बाद की एक वीडियो शेयर की हैं हालांकि इस वीडियो की खास बात ये है कि इसमें हरीम शाह ने आधी लिप सर्जरी ही कराई है। वीडियो में उन्हें सूजे हुए होंठों के साथ देखा जा सकता है।

हरीम ने बताया कि वे यूके में लिप सर्जरी कराने गई थीं। आधी सर्जरी होने के बाद उन्हें कॉल कर बताया गया कि पाकिस्तानी एफआईए ने पाकिस्तान में उनके बैंक खाते सील करने का आदेश दिया हैं।

इतना सुनते ही उनके पैरों तले जमीन खिसक गईं और उनके पास पास सर्जरी कराने के पैसे भी नहीं थे। फिर क्या हरीम ने आधा लिप फिलर करवाने के बाद उसे वैसा ही छोड़ दिया है।


10 जनवरी 2022 को Tik Toker ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वह ब्रिटिश पाउंड के दो स्टैक को दिखाती नजर आ रही थी। नोटों के बंडल को दिखाते हुए उन्होंने कहा था कि यह पहली बार है जब इतनी बड़ी रकम के साथ वह पाकिस्तान से लंदन आई हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Hareem Bilal shah (@hareem.shah_official_account)

इसके बाद एफआईए ने शाह के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में पाकिस्तान से यूनाइटेड किंगडम में मोटी रकम ले जाने के मामले में जांच शुरू की थी। जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार एफआईए ने शाह के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए यूके की राष्ट्रीय अपराध एजेंसी को एक पत्र लिखने का फैसला किया था।

पिछले दिनों ही हरीम शाह ने एक वीडियो शेयर कर कहा था कि वह पाकिस्तान से लंदन की यात्रा पर जा रही हैं। इतना ही नहीं वह कहती है बिना किसी सीमा के विदेशी मुद्राओं को लाने की इजाजत है। उनके हिसाब से एक यात्री कितनी भी विदेशी मुद्रा पाकिस्तान ला सकता है। वहीं पाकिस्तान के फेडरल बोर्ड ऑफ रेवेन्यू के विदेशी मुद्रा दिशानिर्देश में कहा गया है कि बिना शर्त के 10,000 अमेरिकी डॉलर तक विदेशी मुद्रा निकालने की अनुमति है।

Content Writer

Smita Sharma