पाकिस्तानी पॉप-सिंगर रबी पीरजादा का वल्गर वीडियो लीक, पीएम मोदी को दी थी धमकी

11/2/2019 12:49:17 PM

मुंबई: पाकिस्तानी पाॅप सिंगर रबी पीरजादा एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। रबी की न्यूड तस्वीरें और कुछ न्यूड तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गए थे। ये पूरी घटना कल की बताई जा रही है। वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन लीक होने के बाद सोशल मीडिया के यूजर रबी पीरजादा समर्थन कर रहे हैं।

यूजर्स वायरल हो रहे वीडियो और तस्वीरें को आगे शेयर ना करें। इन तस्वीरों और वीडियो को वायरल ना करें। हालांकि कुछ लोगों का का कहना है कि रबी पीरजादा
ने गफूर की आलोचना की थी, जिसके कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर उनकी न्यूड फोटो और न्यूड दो वीडियो लीक हो गए।

कई लोगों का कहना हैं कि पाकिस्तान आर्मी के आईएसपीआर आसिफ गफूर पाकिस्तानी पॉप-सिंगर रबी पीरजादाके एक्स बॉयफ्रेंड है। उन्होंने भी उनके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक किए है। सोशल मीडिया पर आसिफ गफूर को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं।

क्या था रबी का बयान 

रबी ने एक फिल्म काफ कंगना में नीलम मुनीर के डांस का बचाव करने के लिए आसिफ गफूर की आलोचना की थी। यद गाना अपने लिरिक्स के लिए ऑनलाइन ट्रोल हुआ था, जो भारत को खराब करने का एक घटिया प्रयास था।

गाने में नीलम को चारों तरफ शराब पीते हुए पुरुषों के साथ नाचते हुए दिखाया गया था। गाने के बोलों ने रबी पीरजादा सहित ट्विटर के कई वर्गों को नाराज कर दिया, जिसके बाद उन्होंने इसकी आलोचना की।

पीएम मोदी को दी थी धमकी

बता दें कि कश्मीर से जुड़े अनुच्छेद 370 को रद्द करने के बाद रबी पीरजादा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र को आत्मघाती हमले की धमकी दी थी। इतना ही नहीं उन्होंने धानमंत्री पर सांपों को छोड़ने की बात कही थी। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चेताते हुए ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में वह आत्मघाती जैकेट पहने हुए दिखाई दी थीं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था-'हैश टैग मोदी हिटलर मैं बस यह चाहती हूं। हैश टैग कश्मीर की बेटी।'

 

 

Smita Sharma