नहीं रहे पाकिस्तानी सिंगर फरहाद, 42 की उम्र में ली अंतिम सांस,आतिफ असलम समेत अन्य सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

6/9/2021 10:43:43 AM


मुंबई: कोरोना काल में इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है। हाल ही में पाकिस्तानी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर आई है। पाकिस्तानी संगीतकार फरहाद हुमायूं का निधन हो गया है।  फरहाद हुमायूं ने 42 की उम्र में अंतिम सांस ली।

फरहाद की मौत की जानकारी उनके ऑफ‍िश‍ियल फेसबुक पेज पर उनके बैंड द्वारा दी गई। फेसबुक पेज पर पोस्ट में लिखा-'बेहतरीन फरहाद हुमायूं आज सुबह सितारों के लिए हमें छोड़ गए। चुनौतियों का सामना करने के लिए।फादी वक्त से बहुत आगे थे, भावना और कला दोनों में ही।' फरहाद हुमायूं के असामयिक निधन के बाद एक ओर जहां फैन्स उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कई सेलेब्स ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

आलिफ असलम ने अपने फरहाद को श्रद्धांजलि देते हुए ट्विटर पर लिखा- 'धन्यवाद फादी, अच्छा म्यूजिक देने और अच्छे वक्त, और मेरे पहले एल्बम पर काम करने के लिए। दोस्त मैं अपने कोलाब को लेकर रोमांचित था। मैंने लिरिक्स पर काम भी पूरा कर लिया था, लेकिन नहीं पता था कि हम इसे पूरा नहीं कर पाएंगे।'

 

अली जफर ने लिखा-'गुड बाय ओल्ड फ्रेंड, आप कई लोगों के लिए प्रेरणा थे. संगीत और लोगों की जिंदगी में आपका योगदान चंद पंक्त‍ियों में पर‍िभाष‍ित नहीं की नहीं की जा सकती। आप एक म्यूज‍िश‍ियन और परफॉर्मर से कहीं ज्यादा थे...आप एक योद्धा थे।महानता के लिए बने और आप महान थे। RIP'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by A r j u n M a t h u r (@arjun__mathur)

वहीं बॉलीवुड एक्टर अर्जुन माथुर ने भी फरहाद संग बिताए पलों को याद कर इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर क‍िया।

फरहाद हुमायूं पॉपुलर कोक स्टूड‍ियो सिंगर थे। उन्होंने 2003 में ओवरलोड बैंड बनाने से पहले को-वेन और माइंड्र‍ियॉट के लिए ड्रमर के तौर पर काम किया है।

Content Writer

Smita Sharma