आमिर खान को हत्यारा बताकर पाकिस्तानी मीडिया ने चलाई ब्रेकिंग न्यूज, इंटरनेट पर जमकर ट्रोल हुआ चैनल

4/18/2020 11:33:37 AM

मुंबई: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान किसी ना किसी बात को लेकर लगातार चर्चा में रहते हैं। वहीं हाल हील में रुछ ऐसा हुआ जिसने सबको हैरान कर दिया है। लगातार अपनी अपनी हरकतों के कारण चर्चा में रहने वाले पाकिस्तान की मीडिया ने ऐसी हरकत की है जिससे वा लगातार सोशल मी़डिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल ने बॉलीवुड के एक्टर आमिर खान को हत्यारे के रूप में दिखाया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। 

दरअसल, हाल ही में पाकिस्तानी की एक कोर्ट ने 17 साल बाद राजनीतिक पार्टी मुहाजिर कौमी आंदोलन-हक्की (MQM) के एक आमिर खान नाम के नेता को डबल मर्डर केस में बरी किया है, लेकिन इस खबर को ब्रेकिंग के दौरान चलाने पर पाकिस्तान के एक ऊर्दू चैनल ने बहुत बड़ी गलती कर दी और नेता की तस्वरी की जगह चैनल ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की तस्वीर को लगा दिया।

हालांकि कुछ समय बाद चैनल ने अपनी गलती को सुधार लिया, लेकिन आमिर के लगी तस्वीर की ब्रेकिंग को कई लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अपनी इस गलती पर पाकिस्तान का ऊर्दू चैनल सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल को रहा है। 

काम की बात करें तो आमिर जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप पर का रीमेक है। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान हैँष कोरोना वायरल की वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। 

 

Smita Sharma