पाकिस्तान के वो कलाकार जिन्हें बॉलीवुड में मिली शोहरत, अब लटकी बैन की तलवार

2/19/2019 3:47:04 PM

मुंबई: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले से हर कोई गुस्से में हैं। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक पाकिस्तान के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है। वहीं पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड में बैन कर दिया है। दरअसल, ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने पाकिस्तानी कलाकारों को पूरी तरह से बैन कर दिया है।

 

 

इस कड़ी में फेमस सिंगर राहत फतेह अली खान, अातिफ असलम, माहिरा खान और फवाद खान और वीना मलिक का नाम शामिल है। ये वो स्टार्स है, जिन्होंने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है।

 

 

वहीं इन्हें लेकर तो इतना भी कहा जाता है कि इन सितारों को पाकिस्तान में कोई जानता भी नहीं है मगर इन्होंने भारतीय इंडस्ट्री में आच्छा खासा नाम कमाया हुआ है, लेकिन अब इन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरी तरह से बैन कर दिया गया है। 

 

 

ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) के जनरल सेक्रेटरी रौनक सुरेश जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि हम सभी के लिए देश पहले है और हम सब देश के साथ खड़े हैं।

 

 

उन्होंने एक लिखित बयान जारी करते हुए बताया कि एसोसिएशन की तरफ से पाकिस्तानी एक्टर्स और आर्टिस्ट पर पूरी तरह का बैन लगा दिया गया है। इसके बाद भी अगर कोई पाकिस्तानी आर्टिस्ट के साथ काम करने की कोशिश करेगा तो उस पर भी एसोसिएशन की तरफ से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Konika