मंगेतर ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, भड़कीं एक्ट्रेस जोया नासिर ने तोड़ी सगाई

5/27/2021 3:05:59 PM

मुंबई. पाकिस्तानी एक्ट्रेस जोया नासिर ने अपने मंगेतर क्रिश्चियन बेट्जमैन से रिश्ता तोड़ दिया है। क्रिश्चियन ने ट्वीट कर इजरायल और फिलिस्तीन विवाद में अपना पक्ष रखा था। इसके साथ क्रिश्चियन ने पाकिस्तान का मजाक उड़ाते हुए उसे थर्ड वर्ल्ड कंट्री कहा था। बस यहीं बात जोया को अच्छी नहीं लगी और एक्ट्रेस ने रिश्ता तोड़ने का ऐलान कर दिया।


क्रिश्चियन ने अपने पोस्ट में लिखा- इस समय दुआ करने से कुछ नहीं होगा। क्रिश्चियन ने फिलिस्तीन के समर्थन में आवाज उठाने वाले पाकिस्तानियों पर भी सवाल उठाए हैं और लिखा- 'दूसरों के लिए बुरा महसूस करना बंद करो जब आप लोग अपने ही देश को बर्बाद करने में लगे हो। जब अपने समाज और लोगों की ही मदद नहीं कर पा रहे हो तो दूसरों का स्टैंड क्यों ले रहे हो।'


क्रिश्चियन के पोस्ट के बाद जोया ने एक पोस्ट शेयर किया है और लिखा- 'मैं और क्रिश्चियन अब साथ नहीं हैं। मैंने सगाई तोड़ दी है। क्रिश्चियन का मेरे कल्चर, मेरे देश और मेरे लोगों के प्रति जो अचानक से बदलाव हुआ है और उसने मेरे धर्म की ओर जो असंवेदनशीलता दिखाई है उस चीज ने मुझे ये मुश्किल फैसला लेने पर मजबूर किया है।'


जोया ने आगे लिखा- 'कुछ धार्मिक और सामाजिक सीमाएं होती हैं जिन्हें पार नहीं किया जा सकता है। इसलिए मैंने अलग होने का फैसला किया। विनम्रता, सहिष्णुता और एक-दूसरे के प्रति सम्मान ऐसे गुण हैं जिनका हमें हमेशा पालन करना चाहिए। मैं अपने अल्लाह से दुआ करूंगी कि वो मुझे दुनिया में चल रही भावनात्मक तबाही से निपटने की शक्ति दे।' जोया और क्रिश्चियन का रिश्ता टूटने से दोनों के फैंस काफी निराश हैं।


जोया के इस पोस्ट के बाद क्रिश्चियन ने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर कर अपनी बात रखी है और कहा- मेरी बातों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। वह एक बेहतर पाकिस्तान देखना चाहते हैं इसलिए पाकिस्तान की इस तरह से आलोचना की है। इसके अलावा क्रिश्चियन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर जोया के बेहतर जीवन के लिए दुआ मांगी है।

Content Writer

Parminder Kaur