सना खान के बाद अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने इस्लाम के लिए एक्टिंग की दुनिया, बोलीं-'इस्लाम को करीब से ज

12/8/2020 3:20:48 PM

मुंबई: हाल ही में 'बिग बॉस' सीजन 6 की कंटेस्टेंट सना खान ने इंडस्ट्री की चकाचौंध से दूर होकर धर्म की राह पकड़ी थी। सना ने सोशल मीडिया पर अचानक घोषणा की कि वह एक्‍टिंग की दुनिया छोड़ रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट से अपने सारे बोल्‍ड फोटोज भी डिलीट कर दिए थे। इस खबर ने सबको चौंका दिया था। वहीं अब सरहद पार से भी कुछ इस तरह की खबर आई है। यह खबर पाकिस्तान से हैं।

पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस, मॉडल और शो होस्ट जैनब जमील ने भी एक्टिंग छोड़ धर्म की ओर जाने का फैसला कर लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी।

जैनब ने लिखा-'मैं गर्व के साथ घोषणा करती हूं कि मैं एक्टिंग और मॉडलिंग का करियर छोड़ रही हूं। अल हम्दुलिल्लाह। अल्लाह ने मुझे कुरान, हदीस का अनुयायी बनाने और इस्लाम के बारे में और अधिक जानने के लिए चुना है।'

जैनब ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक बड़ा पोस्ट लिखकर सब कुछ साफ किया। उन्होंने आगे लिखा- 'अपनी धार्मिकता को बढ़ाने में लगे रहिए। यह आसान काम नहीं है। दैत्य इंतजार कर रहा है और आपको साइड करने की तलाश में है। अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो धीरे-धीरे आप नीचे चले जाएंगे। अपना विजन खो देंगे और उन लोगों की तरह बात और व्यवहार करना शुरू कर देंगे जो दुनिया बनाने वाले की परवाह नहीं करते हैं। सावधान हो जाइए।' इस खबर के आने के बाद उनके फैंस चौंक गए हैं। कुछ उनके फैसले को सही बता रहे हैं तो वहीं कुछ फैंस को यह फैसला गले नहीं उतर रहा है। 

काम की बात करें तो जैनब जमील जियो टीवी के 'सदा सुखी रहो', 'ससुराल मेरी बहन का', 'मनचली', 'मिल के हम ना मिले', 'आपके कनीज' जैसे शोज में काम किया है।

 

Smita Sharma