''कंगना को थप्पड़ मारना चाहती हूं..''क्वीन'' पर भड़कीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस नौशीन, कहा- वह बहुत बुरी हैं

9/8/2023 12:56:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। वहीं, कई बार वह अपने इस अंदाज को लेकर लोगों के निशाने पर भी आ जाती हैं। अब हाल ही में एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस नौशीन शाह धाकड़ गर्ल के ऊपर भड़कती दिखाई दीं। इतना ही नहीं, बातों-बातों में उन्होंने कंगना को थप्पड़ मारने तक की बात भी कह दी। तो आइए जानते हैं आखिर माजरा क्या है...

 

अब हाल ही में, एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तान की अदाकारा नौशीन शाह एक चैट शो में कंगना रनोट के ऊपर भड़कते हुए दिखाई दे रही हैं।

 

दरअसल, पाकिस्तानी एक्ट्रेस नौशीन शाह चैट शो 'हद कर दी विद मोमिन साकिब' में नजर आई थीं, जिसका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नौशीन ने कहा कि जिंदगी में एक औरत हैं, जिससे वह मुलाकात करना चाहती हैं और वो है कंगना रनौत।

 

उन्होंने कहा कि वह कंगना को थप्पड़ मारना चाहती हैं, क्योंकि वो हमारे देश के बारे में, सेना के बारे में उल्टा-सीधा बोलती हैं। मैं उनके साहस को सलाम करती हूं। उनकी नॉलेज जीरो है, लेकिन मुल्क के बारे में बकवास करती हैं...  वो भी दूसरों के। 

 

आगे नौशीन ने कंगना को लेकर कहा- तुम अपनी एक्टिंग पर ध्यान दो, अपने निर्देशन पर ध्यान दो, विवादों पर और एक्स-बॉयफ्रेंड पर ध्यान दो।

चैट शो में नौशीन ने कहा, मैं सच में उनसे मिलना चाहती हूं और उनके साथ बैठकर उनसे पूछना चाहती हूं कि आपको कैसे पता पाकिस्तान में लोगों के साथ अच्छा व्यवहार नहीं होता। आप हमारी सेना और एजेंसी के बारे में क्या जानती हैं। हमें खुद नहीं पता.... हमारे देश की एजेंसी है, हमारे देश की आर्मी है। वो हमसे ही बातें नहीं शेयर करते, सीक्रेट चीजें होती हैं ना। तो आप कौन होती हैं, आप अपने काम से काम रखिए।

भड़ास निकालने के साथ ही नौशीन ने क्वीन की तारीफ भी की और कहा कि कंगना बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और खूबसूरत महिला हैं, लेकिन जब दूसरे लोगों और देश की बात आती हैं, तो वह बहुत बुरी हैं।

वर्कफ्रंट पर कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'चंद्रमुखी 2' में नजर आने वाली हैं। इसके बाद वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी।
 

Content Writer

suman prajapati